कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई बिग बी की एक और तस्वीर

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई बिग बी की एक और तस्वीर

कौन बनेगा करोड़पति 12 के होस्ट अमिताभ बच्चन क्रू की फोटोज और वीडियो को साझा करते रहते हैं और प्राधिकारियों द्वारा घातक कोरोनवायरस से दूर रहने के लिए जारी किए गए सभी प्रोटोकॉल को बनाए रखते हैं। महामारी के बीच काम करते हुए, बिग बी अत्यधिक उपाय करके खुद को वायरस के संपर्क में आने से बचा रहे हैं।

सुपरस्टार ने केबीसी 12 के सेट से खुद की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह नीले रंग का सूट पहने और ढाल के साथ अपना चेहरा ढंकते हुए नज़र आ रहे है। कैप्शन में बिग बी ने लिखा, "be safe .. and be in protection (sic)""।  बिग बी अक्सर केबीसी 12 के सेट से खुद की तस्वीरें साझा करते हैं, और कैप्शन में, वह हिंदी में कविताओं के माध्यम से अपने विचार लिखते हैं। 

अमिताभ बच्चन ने COVID 19 का टेस्ट भी करवाया था जिसके बाद उन्हें पॉजिटिव पाया गया. लेकिन कुछ वक़्त हॉस्पिटल में रहने के बाद वह ठीक हो गए। लगभग एक महीने के बाद, बिग बी ने शूटिंग फिर से शुरू की। हालांकि, कौन बनेगा करोड़पति के सेट से कोरोनावायरस के कुछ मामले सामने आए हैं, लेकिन क्रू मेंबर ने तत्काल उपाय किए। KBC 12 चालक दल पीपीई किट, मास्क, दस्ताने और चेहरे की ढाल आदि पहन रहा है। अमिताभ बच्चन आखिरी बार गुलाबो सीताबो नामक फिल्म में दिखाई दिए थे। इसे अमेज़न प्राइम पर अप्रैल 2020 को रिलीज़ किया गया था। नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वरिष्ठ अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... be safe .. and be in protection ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

सुशांत सिंह के केस को लेकर बोली कविता कौशिक- आखिर हुआ क्या था...

रीम शेख के साथ इस गाने की शूटिंग कर बहुत खुश है अर्जुन बिजलानी

उर्मिला के समर्थन में आई ये टीवी एक्ट्रेस, कंगना को लेकर कही ये बात