रीम शेख के साथ इस गाने की शूटिंग कर बहुत खुश है अर्जुन बिजलानी

रीम शेख के साथ इस गाने की शूटिंग कर बहुत खुश है अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी और रीम शेख, टेली की दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चित सेलेब्स में से एक रहे हैं। दोनों ने अपने लिए इंडस्ट्रीस में एक खास जगह बनाई है और टेलीविजन स्क्रीन पर अपने फैंस का दिल जीत लिया। हाल ही में, अर्जुन और रीम ने अपने प्रशंसकों को एक बड़ा आश्चर्य दिया जब उन्होंने अपने पहले सहयोग की घोषणा की। इस जोड़ी ने पहली बार गायक-संगीतकार-गीतकार सिद्धार्थ अमित भावसार के नए रोमांटिक नंबर इश्क तनहा में काम किया है और गाने में उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को पेश किया। 

गाने में अर्जुन और रीम के बीच एक प्यारी सी प्रेम कहानी है जो आत्माओं के बीच प्यार के बारे में दर्शाती है। जहां प्रशंसक इस नए सहयोग को लेकर काफी उत्साहित हैं, वहीं इश्क में मरजावां के अभिनेता ने सुंदर गाने के टीजर के साथ प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। निस्संदेह, अर्जुन और रीम का प्यार भरा समीकरण प्रशंसकों को एक साथ एक शो में देखने के लिए उत्साहित है। 

इश्क तनहा में अर्जुन की पहली परियोजना पोस्ट COVID 19 लॉकडाउन को भी चिह्नित किया और अभिनेता एक बार फिर कैमरे का सामना करने के लिए काफी उत्साहित हैं। गाने को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, अर्जुन ने लिखा, “Differences grew them apart before they uttered their feelings. Needless to say, their love was left un-blossomed.”  नोट करने के लिए, अर्जुन बिजलानी को आखिरी बार डांस दीवाने 2 की मेजबानी करते हुए नज़र आए थे। इस बीच, रीम ने तुझसे है राब्ता में कल्याणी मल्हार राणे के रूप में अपने अभिनय के साथ अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही है। 

 

इस बार फिर बिग बॉस में नज़र आएगी टेलीविज़न की बहू, डबल होगा रोमांच

कविता कौशिक के अतरंगी योग पॉज ने उड़ाए अनुराग कश्यप के होश

जल्द बिग बॉस 14 के प्रोमो में नज़र आएंगी ये दो एक्ट्रेस