सुशांत सिंह के केस को लेकर बोली कविता कौशिक- आखिर हुआ क्या था...

सुशांत सिंह के केस को लेकर बोली कविता कौशिक- आखिर हुआ क्या था...

एफआईआर अभिनेत्री कविता कौशिक ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रही जांच पर अपने विचार रखे। इसे सर्कस कहते हुए, अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में मीडिया को बताया कि मामला सभी संभावित दिशाओं में बढ़ रहा है, लेकिन कहीं भी निष्कर्ष के पास नहीं है। कविता कौशिक ने मीडिया को बताया, "दो महीने से अधिक समय हो गया है और अगर कोई सुपरस्टार का मामला किसी नतीजे पर पहुंचने में लंबा समय ले रहा है, तो हममें से कोई भी पीड़ित हो सकता है।" 

अपनी बात जारी रखते हुए कविता ने कहा, "यह मानसिक स्वास्थ्य से शुरू हुआ, फिर भाई-भतीजावाद, अंदरूनी सूत्र-बाहरी बहस और अब यह ड्रग्स है। यह मामला हर जगह चल रहा है, लेकिन एक निष्कर्ष पर पहुंच रहा है," उन्होंने पूछा कि क्या जनता का ध्यान आकर्षित किया जा रहा है। हालांकि, उन्होंने कहा, "इस मामले का अभी राजनीतिकरण किया जा रहा है," विभिन्न सरकारों और राजनेताओं ने इस मुद्दे पर अपने दो सेंट पेश किए। 

उन्होंने आगे कहा, "सोशल मीडिया सबसे खराब दवा है। ड्रग्स के केस में धमकी, लोगों को गालियां दी जा रही हैं और यादृच्छिक निर्णय पारित किए जा रहे हैं। हर कोई कुछ न कुछ कह रहा है और अपने निहित स्वार्थ के लिए अपने शब्दों को बदल रहा है।" अभिनेत्री ने कहा कि वह यह भी जानने की इच्छुक हैं कि दिवंगत अभिनेता के साथ क्या हुआ। "कोई बोलता है मुंबई सुरक्षित नहीं है, कोई कुछ बोल रहा है। हम सभी को विरोध करना चाहिए, न्याय चाहिए। कविता कौशिक ने पूछा मैं यह भी जानना चाहती हूं कि सुशांत के साथ क्या हुआ था लेकिन इस तरह से नहीं?"

रीम शेख के साथ इस गाने की शूटिंग कर बहुत खुश है अर्जुन बिजलानी

उर्मिला के समर्थन में आई ये टीवी एक्ट्रेस, कंगना को लेकर कही ये बात

इस बार फिर बिग बॉस में नज़र आएगी टेलीविज़न की बहू, डबल होगा रोमांच