उर्मिला के समर्थन में आई ये टीवी एक्ट्रेस, कंगना को लेकर कही ये बात

उर्मिला के समर्थन में आई ये टीवी एक्ट्रेस, कंगना को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों के चलते चर्चाओं में रहती है, वहीं कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर एक बार फिर निशाना साधा है। ऐसा तब हुआ जब मुंबई की विवादित टिप्पणी के लिए रंगीला अभिनेत्री ने कंगना की खिंचाई की। उर्मिला की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए, कंगना ने उन्हें एक 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कहा। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की अभिनेत्री की तीखी टिप्पणियां कई लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई। इसके बीच एफआईआर अभिनेत्री मिहिका शर्मा ने उर्मिला के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए कंगना को फटकार लगाई थी। टीवी एक्ट्रेस मिहिका ने कहा है कि वह हमेशा ही कंगना का समर्थन करते आई है लेकिन इस बार वह भी उनके विरुद्ध है। 

मिहिका ने इस बात पर भी जोर दिया कि एक महिला होने के नाते अभिनेत्री को दूसरी महिला का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं था। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उर्मिला ने न केवल इंडस्ट्रीस में एक सफल कैरियर बनाया, बल्कि गोविंदा जैसे अभिनेताओं को भी सुपरस्टार बनने में मदद की। "मैं अब तक कंगना का समर्थन कर रही थी। लेकिन अब मैं खुद को इस सब से बाहर रखना चाहती हूं। कंगना को अपने द्वारा किए गए संघर्ष का एहसास करना है, और हम जो भी कर रहे हैं वह सब हमारी पसंद है। कोई भी हमें हिस्सा बनने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है।" 

एक लड़की होने के नाते, उन्हें किसी और लड़की का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है। मुझे लगता है कि उर्मिला का सफल करियर था और उन्होंने गोविंदा जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं को सुपरस्टार बनने में मदद की। वह सुंदर और प्रतिभाशाली हैं। " इसके अलावा, मिहिका ने यह भी कहा कि किसी को अपने पेशे पर कंगना गलत है, भले ही वे वयस्क फिल्म इंडस्ट्रीस से हों। उन्होंने उल्लेख किया कि उनके वहां दोस्त हैं और उनका मानना है कि उस उद्योग में यहां उद्योग जैसा दोहरापन नहीं है। ड्रग्स, भाई-भतीजावाद, कास्टिंग काउच, आदि में व्यस्त है। 

इस बार फिर बिग बॉस में नज़र आएगी टेलीविज़न की बहू, डबल होगा रोमांच

कविता कौशिक के अतरंगी योग पॉज ने उड़ाए अनुराग कश्यप के होश

जल्द बिग बॉस 14 के प्रोमो में नज़र आएंगी ये दो एक्ट्रेस