बेटी संग बैंक में धक्के खा रहे बिग बी
बेटी संग बैंक में धक्के खा रहे बिग बी
Share:

बॉलीवुड के मेगास्टर अमिताभ बच्चन का नाम कौन नहीं जानता। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन कुछ बैंकर्स हैं, जो बिग बी को भी परेशान करने से बाज नहीं आए। इन बैंकर्स ने अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन को भी खूब परेशान किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें

B'DAY SPECIAL : जब अमिताभ बच्चन ने उड़ा दिए थे रवि किशन के होश

 


जी, हां हम बात कर रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के पहली बार स्क्रीन पर नजर आने की। जी, अमिताभ बच्चन पहली बार अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ एक ऐड कर रहे हैं। यह एड एक बैंक का है, जहां अमिताभ बच्चन अकाउंट में ज्यादा पैसे क्रेडिट होने की वजह से बैंक में अपनी शिकायत लेकर जाते हैं। उनकी बेटी भी उनके साथ होती  हैं। यहां  उन्हें यहां से वहां भगाया जाता है। ऐड में एक बेटी के तौर पर श्वेता बच्चन की चिंता साफ तौर पर देखी गई है। श्वेता बच्चन ने इस ऐड में एक मंझे हुए कलाकार की तरह एक्टिंग की है और ऐड के दौरान एक आम आदमी के तौर पर दोनों पिता—पुत्री खूब जंचे हैं। इससे पहले इस वीडियो की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिन्हें खूब पसंद किया गया था। 

ये भी पढ़ें

जब बिग बी ने अफ्रीका को बताया फीफा ​विजेता...

 

यह ऐड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे फैंस खूब  पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा ने यह ऐड एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए किया है। श्वेता ने इस ऐड पर कहा कि उन्होंने केवल एक ऐड किया है और यह उनका अपने पिता के साथ थोड़ा ज्यादा समय ​बिताने का जरिया भी था। 

ये भी पढ़ें

रातों—रात बिग बी को चार लाख लोगों ने किया अनफॉलो!!!

Video : फीफा का मजा लेने पहुंचे मुकेश अम्बानी और अमिताभ बच्चन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -