B'DAY SPECIAL : जब अमिताभ बच्चन ने उड़ा दिए थे रवि किशन के होश
B'DAY SPECIAL : जब अमिताभ बच्चन ने उड़ा दिए थे रवि किशन के होश
Share:

भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके सुपरस्टार रवि किशन का आज जन्मदिन हैं. रवि किशन इस साल अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. रवि किशन का जन्म 17 जुलाई को उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के एक छोटे से गांव में हुआ.

आज रवि किशन एक ऐसी हस्ती हैं जिन्हें हर कोई पहचानता है और इस बात का अंदाज़ा सुपरस्टार रवि किशन की फैन फॉलोविंग और उनकी फिल्मों की सफलता को देखकर ही लगा सकते हैं. आज हम रवि किशन के बारे में एक दिलचस्प राज खोलने वाले हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. शायद ही कोई जानता होगा कि सुपरस्टार रवि किशन का जिक्र बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर खाना खाने के दौरान अक्सर होता है.

जी हां इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में किया था. बता दें कि रवि किशन ने बिग बी के साथ फिल्म 'गंगा' में काम किया था और इसके अलावा फिल्म 'रावण' में भी काम किया है. इसी दौरान अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उनके घर पर डाइनिंग टेबल पर रवि किशन का जिक्र होता है और उनके अच्छे काम के बारे में बातचीत होती है.

इस बात को सुनकर रवि किशन के होश उड़ गए थे और बेहद ही खुश हुए थे. रवि किशन ने बताया कि वे अमिताभ बच्चन को आदर्श मानते हैं और उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं. गौरतलब है कि रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता हैं जो अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं.

ये भी पढ़े

Video: प्रिया प्रकाश वारियर को फेल कर रहीं हैं गार्गी पंडित

सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है 'पांडे जी का बेटा..'

B'DAY SPECIAL : 'रविंद्र नाथ शुक्ला' से सुपरस्टार 'रवि किशन' बनने तक का सफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -