कार नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा से काम पर जाते हैं अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें
कार नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा से काम पर जाते हैं अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अब अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा को भी एक्टिंग में डेब्यू करने को तैयार है. इसी बीच अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सामने आई जिसमे वो मुंबई की सड़कों पर कार नहीं बल्कि ऑटो में सवारी करते हुए नजर आ रहे है. इस दौरान बिग बी अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ उनकी बेटी श्वेता भी नजर आई. बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिये बताया कि- "मैं आज यात्रा के पसंदीदा माध्यम ऑटो से काम पर गया. आप इसे ऑटो रिक्शा, ऑटो, रिक कुछ भी कह सकते हैं."

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिये एक फोटो भी शेयर किया है. इस तस्वीर में आप देख सकते है अमिताभ बच्चन और श्वेता ऑटो में बैठे हुए नजर आ रही है. अमिताभ ने इसके साथ श्वेता की एक और फोटो शेयर की है. आप देख सके है अमिताभ बच्चन ऑटो ड्राइवर से बात भी करते हुए नजर आ रहे हैं. अमिताभ से बात करते हुए ऑटो ड्राइवर भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहा है.

आगे अमिताभ बच्चन लिखते है कि- "हर समय चेहरे पर मुस्कुराहट रखने वाले ऑटो चालक शरीक से जब मैंने पूछा कि आप दिन में कितना कमा लेते हो तो उसने कहा 1,500 से 1,800 और जब शूट के लिए रिक्शा जाता है तो 5,000 या उससे ज्यादा भी कमा लेता है." अमिताभ बच्चन ने इस दौरान अपने देश और देशवासियो पर गर्व करते हुए ये भी लिखा कि- "मैं इस देश की प्रशंसा करता हूं. मैं इस दुनिया की प्रशंसा करता हूं लेकिन मैं खुद को असहाय महसूस करता हूं. मैं भाग्याशाली हूं कि मुझे ऐसा जन्म मिला."

अमिताभ बच्च्चन की ऑटो की सवारी करते हुए तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

अजीब लुक के कारण फिर ट्रोल हुई दीपिका, लोगों ने कहा- टोकरा और लच्छा पराठा

सोनम और करीना की इस तस्वीर ने कायम की एक्ट्रेस की दोस्ती की नई मिसाल

आख़िरकार इस खूबसूरत जगह हनीमून के लिए पति के साथ रवाना हुई सोनम कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -