पापा के साथ एक्टिंग डेब्यू देने जा रही हैं श्वेता नंदा
पापा के साथ एक्टिंग डेब्यू देने जा रही हैं श्वेता नंदा
Share:

बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन्न और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अभिनय की कला सबके सामने पेश कर चुके हैं. अब खबरें आ रही हैं कि बच्चन परिवार की बेटी यानी श्वेता नंदा भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेकर अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने जा रही हैं. अपने परिवार के बाकी लोगो की तरह वह किसी फिल्म या टीवी शो में एक्टिंग डेब्यू नहीं कर रही हैं. सुनने में आया है कि श्वेता जेवेलरी ब्रैंड के टीवी कमर्शियल से अपना एक्टिंग डेब्यू देने जा रही यहीं, जिसमें वह अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगी.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता ने इस कमर्शियल के लिए अमिताभ के साथ शूट भी किया है. हाल ही में मीडिया में आई बिग बी और उनकी के फोटोस में बिग बी एक वरिष्ठ नागरिक की तरह नज़र आ रहे हैं, वहीँ श्वेता बड़े ही साधारण से गेटअप में दिख रही हैं. दोनों के चेहरे पर साफ ख़ुशी नज़र आ रही है. श्वेता इस कमर्शियल के ज़रिए अपने पिता के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं, इसीलिए इस पल का अनुभव उनके लिए काफी खूबसूरत रहा होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता बच्चन अभिषेक बच्चन की बड़ी बहन हैं, जो उनसे 2 साल बड़ी हैं. श्वेता ने अपने एक आर्टिकल में लिखा था कि, उन्हें कैमरा फेस करने में बड़ा ही डर लगता है. शायद इसी कारण उन्होंने कभी फिल्मों में काम नहीं किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जॉन अपने प्रोडक्शन में नए टैलेंट को देंगे मौका

इस गाने के रीमेक में क्या सुष्मिता सेन को टक्कर दे पाएंगी नोरा फतेही

आईपीएल के फिनाले में चार चाँद लगाएंगे सलमान-जैकलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -