रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में ये डिजाइनर्स करेंगे राम-सीता के कपड़े तैयार

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में ये डिजाइनर्स करेंगे राम-सीता के कपड़े तैयार
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की ‘रामायण’ बीते कुछ दिनों से ख़बरों में है। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साई पल्लवी लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली हैं। ये साई पल्लवी की बॉलीवुड में पहली फिल्म होने वाली है। हाल ही में सेट से उनका फर्स्ट लुक लीक हो गया था, जिसने दर्शकों का उत्साह कई गुना अधिक बढ़ा दिया है। डिजाइनर जोड़ी रिम्पल और हरप्रीत ने कन्फर्म किया है की है कि वो वो लीड एक्टर्स के कॉस्ट्यूम डिजाइन कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू के चलते डिजाइनर्स ने बताया कि वो ‘रामायण’ का हिस्सा बनकर वो बहुत खुश हैं। हरप्रीत ने कहा कि वो स्वयं को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें ‘रामायण’ की कॉस्ट्यूम डिजाइन करने का अवसर प्राप्त हुआ। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रिंपल ने कहा कि हमारे देश की संस्कृति में रामायण का बहुत महत्व रखता है। ये हमारी ज़िंदगी का मार्ग दर्शन भी करती है। कुछ वक़्त पहले ‘रामायण’ के सेट से लीक हुई फोटोज में रणबीर मैरून धोती और मैचिंग दुपट्टे में दिखाई दिए थे। लंबे बालों के साथ उनके चेहरे पर एक मुस्कान थी। वहीं साई पल्लवी ने पर्पल कलर की साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी थी। इन फोटोज को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि ये सीन उनके वनवास से पहले का है।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि सेट से फोटोज लीक हुई हैं। इस महीने के आरम्भ में कुछ फोटोज सामने आई थीं जिनमें लारा दत्ता एवं अरुण गोविल अपनी-अपनी भूमिका में दिखाई दे रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, रामानंद सागर की ‘रामायण’ में प्रभु श्री राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, नीतीश तिवारी की ‘रामायण’ में राजा दशरथ के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं कैकेयी के किरदार में लारा दत्ता हैं। रिम्पल और हरप्रीत की जोड़ी ने ‘हीरामंडी’ के ऑउटफिट भी डिजाइन किए हैं। इस वेब सीरीज से संजय लीला भंसाली ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं।

फिर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, ये वीडियो है वजह

तापसी पन्नू ने सलवार-सूट में लिए फेरे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

परिणीति चोपड़ा की इस गलती ने खराब कर दिए करियर के 4-5 साल, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -