रातों—रात बिग बी को चार लाख लोगों ने किया अनफॉलो!!!
रातों—रात बिग बी को चार लाख लोगों ने किया अनफॉलो!!!
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। वह अपने फॉलोवर्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। ट्विटर पर ​बिग बी के फॉलोवर्स की संख्या करोड़ों में है और बिग बी ट्विटर पर रोज अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं, लेकिन अभी कुछ ऐसा हुआ, जिससे बिग बी सकते में आ गए। 

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अचानक से अमिताभ बच्चन के चार लाख 24 हजार फॉलोवर्स कम  हो गए। इससे अमिताभ बच्च्न को झटका लगा है। अचानक से बिग बी के इतने फॉलोवर्स की संख्या कम होने से उनके फैंस भी सकते  में हैं। जानकारी मिली है कि यह हादसा केवल अमिताभ बच्चन के साथ ही नहीं घटा है बल्कि कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ भी हुआ है। ​अमिताभ बच्चन के अलावा शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के भी करीब तीन  लाख फॉलोवर्स  कम हुए हैं। इससे पहले बीते कल दिव्या दत्ता ने भी ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या अचानक कम होने को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने चिंता जताई थी। बताया जा रहा है कि सिर्फ अभिनेताओं के ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियों के भी फॉलोवर्स की संख्या घटी है। 

खबरों के अनुसार, इसके पीछे मुख्य वजह ट्विटर द्वारा  फर्जी और रोबो अकाउंट्स को हटा देना है। कंपनी ने बुधवार को फर्जी अकाउंट बंद कर देने की घोषणा की थी।इसके बाद लगातार सेलिब्रिटीज के फॉलोवर्स की संख्या कम होना शुरू हो गई। इनमें अभी तक सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पॉप सिंगर केटी पेरी के घटे हैं। उनके 28 लाख फॉलोवर्स कम  हो गए हैं। 
ये भी पढ़ें—

 

जब विदेश में बिग बी के साथ हुआ यह हादसा...

 

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बनेगी देश की प्रधानमंत्री

Video : फीफा का मजा लेने पहुंचे मुकेश अम्बानी और अमिताभ बच्चन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -