अनुष्का शर्मा ने मनाया 36 वां जन्मदिन,विराट कोहली ने साझा की तस्वीरें
अनुष्का शर्मा ने मनाया 36 वां जन्मदिन,विराट कोहली ने साझा की तस्वीरें
Share:

अनुष्का शर्मा ने अपने पति, क्रिकेटर विराट कोहली, और उनके दोस्तों के साथ अपने 36 वे जन्मदिन का जश्न मनाया। विराट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जश्न की एक तस्वीर साझा की, जिसमें दिख रहा है  कि वे अनुष्का के जन्मदिन के लिए बेंगलुरु में थे। विराट द्वारा होस्ट किए गए डिनर में उनके दोस्त और साथी क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस भी शामिल थे। विराट ने अनुष्का के नाम के साथ एक मेन्यू की तस्वीर साझा की और बेंगलुरु के एक नामी रेस्टोरेंट लुपा में उनकी डाइनिंग एक्सपीरियंस  की सराहना की।

विराट ने शेफ मनुचंद्रा को अद्वितीय डाइनिंग अनुभव के लिए धन्यवाद दिया, जिसे उन्होंने अपने जीवन की बेहतरीन खाने की अनुभवों में से एक बताया। तस्वीर में युगल को अपने दोस्तों के साथ शाम का आनंद लेते हुए दिखाया गया।विराट ने अपनी पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने अनुष्का के लिए अपने प्यार और सराहना को व्यक्त करते हुए कहा

अनुष्का ने अपने फ़िल्मी करियर में 19 फिल्मों में काम किया, जिनमें से 13 फिल्में हिट रहीं। इनमें ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं कि अनुष्का शर्मा करीब 6 सालों से अभिनय से दूर है। वह आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म 'कला' के एक गाने में भी उनकी झलक देखने को मिली थी। अनुष्का फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह विज्ञापन की दुनिया में सक्रिय हैं।

1980 और 90 के दशक में इन कारों का क्रेज था, बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जाता था ये कार

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में ये डिजाइनर्स करेंगे राम-सीता के कपड़े तैयार

फिर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, ये वीडियो है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -