जब बिग बी ने अफ्रीका को बताया फीफा ​विजेता...
जब बिग बी ने अफ्रीका को बताया फीफा ​विजेता...
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन खेलों के प्रति  अपनी दीवानगी के लिए जाने जाते हैं। वह हर खेल के प्रशंसक हैं और अगर बात फीफा की हो, तो उनका क्रेज देखते ही बनता है। अमिताभ बच्चन फुटबॉल के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि वह फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने के लिए अपने परिवार के साथ रूस पहुंच गए थे। 

खबरों के अनुसार, उन्होंने रविवार को हुए इस फाइनल मैच का परिवार सहित भरपूर लुत्फ उठाया, लेकिन जैसे ही फ्रांस ने क्रोएशिया को हराकर ट्रॉफी जीती,  तो बिग बी ने ट्विटर पर विजेता टीम को बधाई दी। बधाई देते हुए बिग बी से एक बहुत बड़ी गलती हो गई, जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। दरअसल, बिग बी ने  फ्रांस की जगह अफ्रीका को वर्ल्डकप का ​विजेता बता दिया। इसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए और सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जाने लगा।  बताया जा रहा है कि बिग बी ने यह ट्वीट एक व्यक्ति के  ट्वीट के जवाब में किया था, जिसने अपने ट्वीट में लिखा था कि फ्रांस की टीम के खिलाड़ियों में कई खिलाड़ी अफ्रीकी मूल के हैं। इसके जवाब में बिग बी ने लिखा, तो अफ्रीका ने वर्ल्ड कप जीत लिया है। हालांकि बिग बी ने फ्रांस को बधाई देते एक और ट्वीट पहले ही कर दिया था। 

 

 

 


बता दें कि बिग बी को कई लोगों ने खरी—खोटी सुनाई। इन लोगों का  कहना है कि ऐसा ट्वीट कर बिग बी ने फ्रांस का अपमान किया है। इनका कहना है कि भले ही फ्रांस में अफ्रीकी मूल के खिलाड़ी हों, लेकिन वर्ल्डकप फ्रांस ने जीता है।

 

ये भी पढ़ें—

रातों—रात बिग बी को चार लाख लोगों ने किया अनफॉलो!!!

Video : फीफा का मजा लेने पहुंचे मुकेश अम्बानी और अमिताभ बच्चन

सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -