Aayushi mam ka video
Video : फीफा का मजा लेने पहुंचे मुकेश अम्बानी और अमिताभ बच्चन
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस फीफा वर्ल्ड कप का ही खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हर कोई फीफा देखने की चाह में रूस पहुंच रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी भी फीफा का लुत्फ उठाने रूस पहुंचे. हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन और मुकेश अम्बानी साथ में नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकतें हैं अम्बानी साहब और बच्चन साहब साथ में मैच देखने पहुंचे हैं.

जैसे ही वे स्टेडियम में पहुंचते है कुछ लोग उन्हें देखकर अपने फ़ोन में फोटो क्लिक करने लगते है. अब ये तो लाज़मी सी बात है जब दो दिग्गज कही स्पॉट होंगे तो फैंस तो उनकी तस्वीर लेंगे ही. मुकेश अम्बानी और अमिताभ बच्चन का ये वीडियो फीफा वर्ल्ड कप के सेमी-फाइनल मैच का है. वैसे अमिताभ बच्चन तो फुटबॉल के दीवाने हैं ही और वो कुछ दिन पहले अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भी मैच देखने आए थे. अभिषेक को भी फुटबॉल बहुत पसंद है.

सोशल मीडिया पर मुकेश अम्बानी और अमिताभ बच्चन का ये वीडियो आते ही तेजी से वायरल हो गया और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. आप भी देखिये उनका ये वीडियो.

Video : अम्बानी के बहु-बेटे ने मौका देखकर सरेआम किया KISS

रिलायंस के 41 साल पूरे, यूजर्स को मिले कई बड़े तोहफे

दुनिया की सबसे महँगी कार जिसे खरीदने के लिए तो अम्बानी भी तरसते हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -