कल गांधीनगर जायेंगे अमित शाह, रोड-शो और ग्रुप मीटिंग में लेंगे हिस्सा

Apr 13 2019 04:12 PM
कल गांधीनगर जायेंगे अमित शाह, रोड-शो और ग्रुप मीटिंग में लेंगे हिस्सा

अहमदाबाद : अपनी पौत्री के जन्म दिन पर अहमदाबाद आए भाजपाध्यक्ष अमित शाह 14 अप्रैल को एक बार फिर गांधीनगर आएंगे। जहां वे रोड-शो और ग्रुप मीटिंग करेंगे। उनका रोड-शो कलोल बाजार से शुरू होगा। बता दें लोकसभा चुनाव आते ही सभी पार्टियों के नेता अपनी-अपनी तैयारियों में लग चुके है. वही शाह गांधीनगर से उम्मीदवार भी है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू पहुंचे जलियांवाला बाग स्मारक, श्रद्धांजलि दी

कार्यकर्ताओं के साथ होगी बैठक

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रोड शो के बाद अमित शाह रांधेजा में 12 गांव के कार्यकर्ताओं की ग्रुप मीटिंग करेंगे। दूसरी ओर गांधीनगर में कार्यकर्ताओं के साथ सेक्टर-22 में ग्रुप मीटिंग करेंगे। रात 8 बजे वे गांधीनगर शहर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, इसके बाद वहीं की सामाजिक संस्था के साथ मीटिंग करेंगे।

चुनावी सभा में शरद पवार ने दे डाली पीएम मोदी को ऐसी सलाह

आज दक्षिण भारत के दौरे पर पीएम मोदी 

इसी के साथ तमिलनाडु के तेनी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और डीएमके गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ दिन पहले डीएमके सुप्रीमो ने एक 'नामदार' को प्रधानमंत्री उम्मीदवार पेश किया, लेकिन उनके महामिलावटी साथियों में से कोई उस नामदार को पीएम पद के लिए मानने को तैयार नहीं है। ऐसा क्यों है, इसलिए क्योंकि सभी  कतार में हैं और प्रधानमंत्री पद का ख्वाब देख रहे हैं। 

अब ब्रिटेन में पान थूकने पर लगेगा इतना भारी जुर्माना

पीएम मोदी पर हमलावर हुए राज ठाकरे, कहा- इंदिरा-नेहरू को गाली देते हो फिर भी...

राहुल गाँधी की सिलीगुड़ी रैली रद्द, ममता दीदी ने नहीं दी हेलीकाप्टर उतारने की इजाजत....