राहुल गाँधी की सिलीगुड़ी रैली रद्द, ममता दीदी ने नहीं दी हेलीकाप्टर उतारने की इजाजत....

राहुल गाँधी की सिलीगुड़ी रैली रद्द, ममता दीदी ने नहीं दी हेलीकाप्टर उतारने की इजाजत....

कोलकाता: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की पश्चिम बंंगाल के सिलीगुड़ी में होने वाली चुनावी रैली रद्द हो गई है. रविवार 14 अप्रैल को सिलीगुड़ी में राहुल गांधी की रैली होने वाली थी .कांग्रेस के दिग्गज नेता और दार्जिलिंग लोकसभा सीट से प्रत्याशी शंकर मलाकार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ग्राउंड में 14 अप्रैल को राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत मांगी गई थी, किन्तु पुलिस ने इनकार कर दिया.

मलाकार का कहना है कि हमें इजाजत नहीं दी गई जिसके चलते रैली रोकनी पड़ी है. सिलीगुड़ी के पुलिस कमिश्नर बी एल मीणा ने बताया है कि कांग्रेस ने पुलिस ग्राउंड में हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत मांगी थी, जिसकी अनुमति नहीं दी गई. पुलिस आयुक्त मीणा ने बताया कि उस मैदान के लिए इजाजत देने से मना कुछ नियमों के चलते किया गया है और कांग्रेस नेता किसी अन्य जगह का विकल्प लेकर नहीं आए थे.

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पहले भी कई भाजपा नेताओं के हेलिकॉप्टर उतारने को अनुमति देने से इंकार कर दिया है. उल्लेखनीय है कि इसी वर्ष फरवरी में ममता बनर्जी ने योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को भी उतारने की अनुमति नहीं दी थी, जिसके बाद योगी आदित्यनाथ सड़क द्वारा बंगाल पहुंचे थे. 

खबरें और भी:-

आप-जजपा गठबंधन पर खट्टर का वार, कहा- 'झाड़ू' और 'चप्पल' एक हो गए लेकिन...

भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- आपकी कोयला नीति से हो रहा नुकसान

आप के साथ गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस, जल्द करेगी उम्मीदवारों का ऐलान