मिशेल ओबामा का बड़ा बयान, कहा-ट्रंप ऐसे व्यक्ति नहीं, जिनकी हमें आवश्यकता...
मिशेल ओबामा का बड़ा बयान, कहा-ट्रंप ऐसे व्यक्ति नहीं, जिनकी हमें आवश्यकता...
Share:

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने बताया कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ऐसे व्यक्ति नहीं, जिनकी हमें आवश्यकता है. ट्रंप हमारे मुल्क के लिए गलत राष्ट्रपति हैं, जिन्होंने दिक्कत भरे हालात पैदा किए. उन्होंने कहा कि बिडेन को चुनिए. वह अराजकता को खत्म कर देंगे. मिशेल डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रीय कार्यक्रम के प्रारंभिक सत्र को वीडियो के माध्यम से संबोधित कर रही थीं.

अफगानिस्तान में स्वतंत्रता दिवस को खूनी करने की साजिश, काबुल में हुए धमाके

प्रोग्राम में पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन और भारतीय मूल की कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति पद के लिए औपचारिक रूप से नामित किया जाएगा. पार्टी का 4 दिवसिय अधिवेशन विस्कोन्सिन में प्रस्तावित था, किन्तु कोरोना के चलते सोमवार को डिजिटल माध्यम से शुरू हुआ. सम्मेलन में नस्लवाद के विरूध्द देशव्यापी प्रदर्शन, कोरोना की विनाशलीला और तबाह होती अर्थव्यवस्था की मंत्रणा के बीच अमेरिकी एकजुटता का आह्वान किया है. ​इस आह्वान का मकसद चुनाव में ट्रंप को हराना है.

इंदौर की इन खूबसूरत जगह पर गुम हो जाएगा आपका मन

18 मिनट के सबोधन में मिशेल ने बताया कि, 'ट्रंप को कई बार साबित करने का अवसर मिला कि वे  कार्य कर सकते हैं, किन्तु वह दिक्कतो को उलझाते रहे. मैं यथासंभव ईमानदार और स्पष्ट होकर कहती हूं कि ट्रंप मौजूदा जरूरतों को पूरा नहीं करते. वह ऐसे शख्स नहीं, जिनकी हमें जरूरत है. यह एक तथ्य है.' मिशेल ने कहा, '2016 के राष्ट्रपति चुनाव में काफी लोगों ने माना कि उनके वोट देने से कोई फर्क नहीं पड़ता और वे घरों से नहीं निकले. इसके चलते एक ऐसा शख्स ओवल दफ्तर पहुंच गया और हम इसके ​परिणाम भुगत रहे हैं.' 

'एयर फोर्स वन' की सुरक्षा को लेकर खड़े हो रहे सवाल, ड्रोन प्रकरण की हो रही जांच

उत्तर कोरिया बना 60 परमाणु बम का मालिक, अमेरिका पर दाग सकता है गोले

जानिए सबसे अधिक कमाने वाले अभिनेता की कितनी है कमाई !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -