'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग पर अंजलि ने पूरी की यह चुनौती
'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग पर अंजलि ने पूरी की यह चुनौती
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन'  के सेट पर सीनियर कलाकार वरुण बडोला और उभरती अदाकारा अंजलि तत्रारी अक्सर मस्ती करते नजर आ जाते हैं। इसके साथ ही स्क्रीन पर बाप-बेटी का रोल निभाने वाले इन दोनों कलाकारों का ऑफस्क्रीन भी बड़ा मजबूत रिश्ता है। वहीं इस शो के एक सीक्वेंस के लिए अब निया एक बाइक की सवारी करती नजर आ रही है । वहीं उन्होंने इस दृश्य के लिए बॉडी डबल का उपयोग करने से मना कर दिया और अपने ऑनस्क्रीन पिता अंबर यानी वरुण बडोला की मदद ली, जो उन्हें बाइक सिखाने के लिए मान गए थे । वहीं इस दृश्य में निया और अंबर अपना ध्यान हटाने के लिए कुछ ऐसा करने का फैसला करते हैं, जो उन्होंने इससे पहले कभी ना किया हो। इसके साथ ही अंबर, निया को बाइक की चलाने की सलाह देते हैं और उसे बाइक सिखाते हैं। 

इसके साथ ही जब वो खुद से बाइक चलाना सीख जाती है, तो अंबर को अपनी बेटी पर गर्व होता है। वहीं इस दृश्य की शूटिंग के दौरान अंजलि भी पुरानी यादों में खो गईं। उन्हें अपने बचपन के वो दिन याद आ गए, जब उनके पिता उन्हें साइकिल चलाना सिखाते थे। इसके साथ ही शूटिंग से एक हफ्ते पहले ही वरुण ने अंजलि को बाइक चलाना सिखा दिया था। इसके अलावा बाइक सीखने का अपना अनुभव बताते हुए अंजलि कहती हैं, "मेरी चेक लिस्ट से एक चीज कम हुई! इस शो के एक दृश्य में मुझे बाइक चलानी थी। वहीं शुरुआत में तो मैं घबराई हुई थी, क्योंकि मैंने इससे पहले ऐसा कुछ नहीं किया था, परन्तु फिर मैंने बाइक सीखने को एक चैलेंज के रूप में लिया और प्रोडक्शन टीम से कहा कि वो इस दृश्य के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल ना करें। 

वहीं मुझे नई चुनौतियां लेने में मजा आता है, क्योंकि मुझे लगता है कि चुनौतियां लोगों को अपने डर का सामना करने और पहले से ज्यादा मजबूत बनने में मदद करती है। इसके अलावा वरुण सर शूट के लिए बाइक पर आते हैं और मुझे खुशी है कि वो मुझे बाइक सिखाने के लिए फौरन राजी हो गए।वहीं  मुझे बाइक सिखाने के लिए वो एक हफ्ते तक सेट पर जल्दी आते थे। वहीं अब मुझे पूरा विश्वास है कि मैं बिना किसी डर के बाइक चला सकती हूं।"इसके साथ ही धारावाहिक  'मेरे डैड की दुल्हन'  पर अभिनेता वरुण बडोला हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। वहीं कभी वह श्वेता तिवारी के मेकअप मैन बन जाते हैं। कभी किसी रसोइए को खाना बनाने में मदद करने लगते हैं। यही नहीं सेट पर जब एक बार निर्देशक नहीं पहुंचे तो वह इस धारावाहिक के कुछ हिस्सों को निर्देशित भी कर चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anjali Tatrari (@anjali_tatrari) on

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को याद कर रहे है सिद्धार्थ शुक्ला

बलराज ने लिया वैक्सिंग चैलेंज, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Naagin 4 : क्या नयनतारा की मौत के बाद मेकर्स देने वाले है नया ट्विस्ट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -