बलराज ने लिया वैक्सिंग चैलेंज, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
बलराज ने लिया वैक्सिंग चैलेंज, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
Share:

बिग बॉस महशूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल का शो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ हैं जिसमें शहनाज गिल को बलराज का मस्ती खोर नेचर और सेंस ऑफ ह्यूमर को लोगो ने हमेशा से ही काफी पसंद किया है. अब देखना होगा मुझसे शादी करोगे के अंत में शहनाज किस लड़के को शादी के लिए चुनती हैं. वहीं, रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में कॉमेडियन बलराज शहनाज गिल से शादी करने के लिए पहुंचे हैं. उनकी शहनाज संग अच्छी बनती है. लेकिन शो में वे कई लोगों के निशाने पर हमेशा नजर आती हैं. हाल में बलराज का एक फनी वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने वैक्सिंग चैलेंज लिया है. हैंड वैक्सिंग के समय बलराज की चीखें निकल रही हैं.

 

इस वीडियो में शहनाज गिल के भाई शहबाज और कंटेस्टेंट हीना बलराज के हाथों के बाल हटा रहे हैं. दोनों बलराज के साथ खूब मस्ती मजाक  करते नजर आ रहे हैं. वैक्सिंग करवाते समय बलराज काफी डरे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वे शहबाज को वैक्स स्ट्रिप हटवाने से रोकते हैं. वहीं,  बलराज हीना को वैक्स स्ट्रिप हटाने को कहते हैं. इस बीच बलराज की चीखें जोर से निकलती हैं. तभी शहबाज बलराज की वैक्स स्ट्रिप खींचने की खूब कोशिश करते हैं. लेकिन बलराज बार-बार शहबाज को पीछे धकेलते रहते हैं. वहीं,  दोनों की ये बॉन्डिंग और फन काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीडयो में बलराज की चीखें सुनकर हिना और शहबाज की हंसी नहीं रुक रही है. आपको बता दें, शो मुझसे शादी करोगे में बलराज को शहनाज संग डेट पर जाने का मौका मिला था. बलराज और शहनाज शो में ही एक-दूसरे को मिले हैं. शहनाज को बलराज का मस्ती खोर नेचर और सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद आता है. ये तो समय ही बताएगा कि मुझसे शादी करोगे के अंत में शहनाज किस लड़के को शादी के लिए चुनती हैं.

ऋषि कपूर ने निर्भया केस पर बोला कुछ ऐसा, जिस पर मच गया हंगामा

ऋतिक को तौलिया पहने देख रणवीर को आया मजा, किया ऐसा कमेंट

कोरोनावायरस का खौफ देख बोला यह फिल्ममेकर- 'मौत भी मेड इन चाइना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -