Naagin 4 : क्या नयनतारा की मौत के बाद मेकर्स देने वाले है नया ट्विस्ट?
Naagin 4 : क्या नयनतारा की मौत के बाद मेकर्स देने वाले है नया ट्विस्ट?
Share:

सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में बहुत कम समय में दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया है. दर्शकों का मजा बनाए रखने के लिए नागिन 4 में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आते रहते है. बता दे कि अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब सीरियल नागिन 4 से जैस्मीन भसीन की छुट्टी कर दी गई थी. कहानी में जैस्मीन भसीन के किरदार नयनतारा की मौत दिखा दी गई थी. वैसे कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि, जैस्मीन जल्द ही शो का दोबारा हिस्सा बन सकती हैं. इस बीच हमारे हाथ नागिन 4 से जुड़ी एक ऐसी खबर हाथ लगी है जिसको सुनकर नागिन 4 के फैंस को झटका लग सकता है.

इस धारावाहिक से नेहा सरगम ने टेलीविजन जगत में किया था डेब्यू

अगर रिपोर्ट की माने तो जैस्मीन भसीन के बाद शायंतनी घोष भी शो से बाहर होने वाली हैं. जी हां, सही सुना आपने.... मेकर्स ने अब मान्यता के किरदार को भी मारने का फैसला कर लिया है. तभी तो आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, मान्यता की मौत हो जाएगी.

हमेशा साड़ी पहनने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, हो गई ट्रोल

अपने किरदार को लेकर शायंतनी घोष ने बताया कि मेरा किरदार अब नागिन 4 से खत्म हो रहा है. मैंने इस शो के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन करने की कोशिश की है. वहीं टीम ने भी इस शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.शायंतनी घोष ने माना कि, नागिन 4 की टीम चाहती है कि, मान्यता के किरादर को अब खत्म कर देना चाहिए. मेरे लिए नागिन 4 छोड़ कर जाना आसान नहीं होगा. वह बात अलग है कि, इस फैसले का मैं कुछ नहीं कर सकती. साथ ही आगे शायंतनी घोष ने बताया, बीते सीजन्स की तरह नागिन 4 टीआरपी मिस्ट में बढ़िया रेटिंग्स नहीं ला पा रहा है. मैं मेकर्स की दुविधा को समझ सकती हूं. शायंतनी घोष की इस बात से साफ है कि, वह नागिन 4 से अलग हो कर काफी निराश है. वैसे आप शायंतनी घोष को नागिन 4 में कितने मिस करेंगे कमेंट करके जरुर बताएं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन को दिया ऐसा सरप्राइज, जानकर आपको नही होगा विश्वास

कपिल शर्मा की क्यूट बेटी की तस्वीरें हुई वायरल, देखिए कुछ खास फोटोज़

शादी के बंधन में बंधे यह ऑन स्क्रीन भाई-बहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -