बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को याद कर रहे है सिद्धार्थ शुक्ला
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को याद कर रहे है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी शहनाज गिल थीं. इसके साथ ही सिद्धार्थ का घर में अधिकतर समय शहनाज संग बीतता था. परन्तु एक इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ शुक्ला से शो की बेस्ट मेमोरी के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने शहनाज गिल का जिक्र तक नहीं किया गया है. वहीं बल्कि उन्होंने ऐसे शख्स का नाम लिया जिसके बारे में सुनकर फैंस भी चौंक जाएंगे. असल में एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि और उनकी एक तस्वीर से नजरें नहीं हटा पा रहे थे. 

इस पर उन्होंने रश्मि देसाई संग अपने फिनाले डांस परफॉर्मेंस को बेस्ट मोमेंट्स में मौजूद किया था. इसके साथ ही सिद्धार्थ के अनुसार , रश्मि और उनका फिनाले परफॉर्मेंस बेस्ट था. वहीं रश्मि संग अपने डांस एक्ट की तस्वीर को देखते हुए सिद्धार्थ  ने कहा- मुझे ये फोटो काफी पसंद है. मुझे पता नहीं ये तस्वीर क्यों मुझे इतनी पसंद है. ''ये फिनाले का एक्ट था. जहां अपनी परफॉर्मेंस से रश्मि और मैंने बताया कि हम प्रोफेशनली एक दूसरे के साथ कितने परफेक्ट हैं. परन्तु जैसे ही कैमरा ऑफ होता है हम दुश्मन बन जाते हैं. ये शूट करना काफी फनी रहा था. ये फन एक्ट था. इसे शूट करते वक्त हमने अपनी नफरतों को साइड किया और अच्छे से शूट खत्म किया.''

सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि संग अपनी इक्वेशन पर बात करते हुए बताया की शो खत्म होने के बाद मेरी रश्मि से बात नहीं हुई है. परन्तु मुझे यकीन है जब भी हमारे रास्ते टकराएंगे हम अच्छे से मिलेंगे. अभी हम दोनों के बीच चीजें बेहतर हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की , बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जबरदस्त लड़ाईयां हुई थीं. 

बलराज ने लिया वैक्सिंग चैलेंज, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Naagin 4 : क्या नयनतारा की मौत के बाद मेकर्स देने वाले है नया ट्विस्ट?

ये रिश्ता क्या कहलाता है : शिवानी की हर दलीलें पड़ी कमजोर, क्या त्रिशा को मिल पाएगा न्याय ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -