'मेंटलहुड' के किरदारों से होईए रूबरू, एक एडवेंचरस सफ़र का मजा लेने के लिए हो जाइए तैयार!
'मेंटलहुड' के किरदारों से होईए रूबरू, एक एडवेंचरस सफ़र का मजा लेने के लिए हो जाइए तैयार!
Share:

"मेंटलहुड" के टीज़र को शानदार प्रतिक्रिया मिली है. जिस वजह से सभी लोग ट्रेलर को देखने के लिए उत्साहित है. ट्रेलर में निश्चित रूप से कुछ मजेदार पल और संघर्ष का मिलाजुला मिश्रण देखने को मिल रहा हैं. सभी पात्र प्रतिस्पर्धात्मक लेकिन मज़ेदार है और अपनी लड़ाई लड़ने के लिए एक साथ टीम में मिलकर में कार्य करते है. 

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड विवाद पर माहिरा के सपोर्ट में बोली रश्मि

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रृंखला का पहला किरदार नम्रता है. जिसे शिल्पा शुक्ला ने निभाया है. अपने किरदार में शिल्पा एक प्यारी बेटी की माँ है और एक बॉस-महिला भी है, जो अपने आप से एक व्यवसाय का प्रबंधन करती है और दृढ़ता से देखभाल करती है व अपने परिवार को बरकरार रखती है. नम्रता अपने काम और परिवार के बीच संतुलन बनाये रखना बखूबी जानती है और वह फेमिनिस्ट है. वह खुद को एक अच्छी माँ मानती है क्योंकि अपनी बेटी के अच्छे भविष्य के लिए जो करना चाहिए, वह सब करती है.दूसरा किरदार दीक्षा जो श्रुति सेठ द्वारा निभाया गया है जो सभी नेचुरल चीजों के पर्याय है. वह एक योग शिक्षक हैं और उनके जीवन का अपना एक खट्टा-मीठा हिस्सा है. वह एक सुपर हेल्दी मॉम हैं और डाइट फॉलो करती हैं और निश्चित रूप से दमदार योगा सेशन देती हैं.

कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज

इसके अलावा तीसरे फिल्मी रोल का नाम प्रीति है जो दीक्षा शाह द्वारा निभाया जा रहा है. वह दो बेटों की पंजाबी माँ बनी है. इस किरदार में दो नटखट बेटों के साथ उनकी ज़िंदगी काफी एडवेंचरस है और अपने बेटों के पीछे भागकर पूरे दिन उनकी अच्छी एक्सरसाइज हो जाती हैं और उनके रोजमर्रा के जीवन में रोमांच अक्सर उनका इंतजार करता है.मेंटलहूड निश्चित रूप से आपको माँ के जीवन और उनके रोजमर्रा के संघर्ष से रूबरू करवाता है और कैसे वह इससे निपटती है इसकी झलक साझा की गई है.मेंटलहूड के साथ करिश्मा कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है और 11 मार्च 2020 से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

यहां देखे वीडियों 1

यहां देखे वीडियों 2

यहां देखे वीडियों 3 

 

जेठालाल ने बबीता से कह दिया आई लव यू, फिर हुआ ऐसा

श्वेता और फहमान ने शाहिद और करीना के इस सीन से टूटे दिल को संभाला

खूबसूरती में माँ से कम नहीं है श्वेता तिवारी की बेटी पलक, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -