जेठालाल ने बबीता से कह दिया आई लव यू, फिर हुआ ऐसा
जेठालाल ने बबीता से कह दिया आई लव यू, फिर हुआ ऐसा
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और बबीता अय्यर की दोस्ती काफी फेमस है.इसके अलावा  जेठालाल बबीता को पसंद करते हैं. वहीं अब शो में इन दिनों नया ही ट्विस्ट आ गया है.इसके साथ ही सीरियल में सभी लोग अपनी-अपनी मातृभाषा को लेकर लड़ाई कर रहे हैं. वहीं सभी लोग अपनी भाषा में ही बात कर रहे हैं. इसी के चलते अय्यर बबीता और जेठलाल के बीच गलतफहमी पैदा कर देता है. इसके साथ ही बस फिर क्या जेठालाल बबीता को मनाने में लग जाता है. वहीं इसी सब के बीच जेठालाल बबीता को अमी तुमाके भालो बासी (आई लव यू) बोलता है और अय्यर ये सुन लेता है. चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मांजरा क्या है.

असल में , जेठालाल बबीता को मनाने के लिए उनके घर गुलदस्ता लेकर जाता है. जेठालाल बबीता को बोलता है कि आप बंगाली में बात मत करिए क्योंकि आप जो बोलते हैं वो मुझे समझ नहीं आता है. तो हम बातचीत कैसे करेंगे. तो बबीता कहती हैं कि आप बंगाली सीख लीजिए और जितनी मर्जी बात कीजिए. तो जेठालाल कहता है कि आप मुझे बंगाली सिखाइए. और जेठालाल कहता है कि वैसे मुझे एक वाक्य आता है जो बच्चन साहब के गाने में है 'अमी तुमाके भालो बासी'.

जेठालाल जब ये बोलता है तो उसी वक्त अय्यर आ जाता है और गलतफहमी का शिकार हो जाता है. इसके साथ ही वो गुस्से में जेठालाल को बोलता है कि तुमने बबीता को क्या बोला. वो जेठालाल पर बहुत गुस्सा करता है. तभी अय्यर बोलता है कि इसका मतलब होता है आई लव यू. ये सुनकर जेठालाल चौंक जाता है और बबीता से सॉरी बोलता है. फिर बबीता अय्यर को समझाती है कि वो गलत समझ रहा है. इसके साथ ही बबीता कहती है कि मैं जेठालाल को बंगाली सिखा रही थी तो उन्होंने कहा कि उन्हें अमिताभ बच्चन की मूवी का कोई सॉन्ग आता है. बस वो मुझे वही कह रहे थे. फिर ये सुनकर अय्यर थोड़ा शांत हो जाता है. और जेठालाल वहां से चला जाता है. इसके अलावा, ये मामला तो सुलझ गया लेकिन अपनी-अपनी मातृभाषा में बात करने का मामला अभी बरकरार है.

खूबसूरती में माँ से कम नहीं है श्वेता तिवारी की बेटी पलक, देखें तस्वीरें

कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड विवाद पर माहिरा के सपोर्ट में बोली रश्मि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -