श्वेता और फहमान ने शाहिद और करीना के इस सीन से टूटे दिल को संभाला
श्वेता और फहमान ने शाहिद और करीना के इस सीन से टूटे दिल को संभाला
Share:

टीवी जगह की मशहूर कलाकार श्वेता तिवारी और फहमान खान  'मेरे डैड की दुल्हन' में काफी मस्ती भरा वक्त गुजार रहे हैं। इसके साथ ही जहां इस शो में गुनीत (श्वेता तिवारी), रणदीप (फहमान खान) को निया के घर छुपाने में उसकी मदद करती हैं, वहीं रणदीप भी गुनीत के लव गुरु बनकर उसकी मदद कर रहे हैं। इसके अलावा इसमें एक ऐसे दृश्य की शूटिंग की जानी थी, जिसमें वैलेंटाइंस डे पर गुनीत की डेट पर 'नो ड्रामा प्लीज़' के ना आने से उसका दिल टूट जाता है और फिर वो डॉ अनुराग से भी रोका नहीं करना चाहती है । वहीं जहां शो के मेकर्स गुनीत का उदास पक्ष दिखाना चाहते थे, वहीं वो फिल्म 'जब वी मेट' का मशहूर सीन रीक्रिएट करके रणदीप का मस्ती वाला अंदाज़ भी पेश करना चाहते थे। 

इसके अलावा यह उस फिल्म का वो दृश्य था जब गीत (करीना कपूर खान) आदित्य (शाहिद कपूर) से एक बचकानी हरकत करवाती है और उसकी पूर्व प्रेमिका को भुलाने को कहती है। इस दृश्य में वो आदित्य से लड़की की तस्वीर जलाकर उसे टॉयलेट में फ्लैश करने को कहती है। बिलकुल इसी तरह रणदीप भी पुनीत से वो साड़ी जलाने को कहते हैं जिसे उन्होंने 'नो ड्रामा प्लीज़' के साथ डेट पर पहनी थी। चूंकि 'नो ड्रामा प्लीज़' डेट पर नहीं आते, तो रणदीप गुनीत से कहता है कि वो इस साड़ी को एक बुरे दिन की निशानी समझकर जला दें। इसके साथ ही दोनों ने इस दृश्य की शूटिंग करते हुए बहुत मस्ती की और उनके चारों तरफ हंसी का माहौल था।

वहीं इस सीन की शूटिंग करने के बाद श्वेता ने कहा, "फहमान के साथ शूटिंग करना हमेशा मस्ती भरा होता है। हम दोनों के बीच एक स्पेशल बॉन्ड है, परन्तु यह दृश्य तो खासतौर पर मजेदार था, जब रणदीप गुनीत को उसकी साड़ी और वो सारी चीजें जलाने के लिए राजी कर लेता हैं जो उसे नो ड्रामा प्लीज़ की याद दिलाती है। इसके अलावा गुनीत को अच्छा महसूस कराने के लिए रणदीप को यह बचकाना कदम उठाना पड़ता है, और यह कारगर भी रहता है। वहीं फहमान और मैं लगातार हंसते रहे क्योंकि इसने मुझे हर उस पल की याद दिला दी, जब मेरा दिल टूटा था और मैंने उन इमोशंस को इस मजेदार सीन में बखूबी उतार लिया था|  अक्सर हकीकत की दुनिया में इस तरह की बातों को भूलना बहुत मुश्किल होता है, परन्तु फिर भी हम अच्छा महसूस करने के अपने जरिए ढूंढ ही लेते हैं।"

खूबसूरती में माँ से कम नहीं है श्वेता तिवारी की बेटी पलक, देखें तस्वीरें

कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड विवाद पर माहिरा के सपोर्ट में बोली रश्मि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -