कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज
कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज
Share:

टीवी की जानी मानी निर्माता एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है.इसके अलावा शो में नए-नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुराग प्रेरणा को मारने वाला है. वहीं इसी के साथ शो में मिस्टर बजाज की एंट्री भी होने वाली है. इसके साथ ही शो में मिस्टर बजाज की एंट्री कैसे होगी इसे लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. एक मीडिया रिपोर्टर की एक खबर के अनुसार, शो में अनुराग प्रेरणा को छत से धक्का दे देगा.

वहीं मिस्टर बजाज प्रेरणा की जान बचाएगा और उसे नई जिंदगी शुरू करने में मदद कर सकता है. इसके साथ ही शो के मेकर्स अभी तक इस पर सोच-विचार कर रहे हैं कि शो में प्रेरणा कैसे वापसी करेगी. वहीं वो खुद अनुराग के सामने आकर उससे सवाल-जवाब करेगी या फिर अपनी पहचान छुपाकर अनुराग से जवाब मांगेगी.सोर्स के मुताबिक , जब करण वेकेशन पर थे तो शो से जुड़ी सारी बातचीत हो गई थी. अब आने वाले हफ्ते में शूटिंग शुरू हो जाएगी. इसके साथ ही , शो में अब आने वाले दिनों में क्या मोड़ आएगा इसे लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है.

शो की बात की जाये तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल की जब शुरुआत हुई थी तो अच्छी टीआरपी मिली थी. परन्तु फिर शो डाउन होना शुरू हो गया था. लेकिन अब आ रहे नए ट्विस्ट से शो वापस से चर्चा में आ गया है. इसके अलावा शो में प्रेरणा ने बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म से सभी लोग बहुत खुश हैं परन्तु अनुराग की मां और कोमोलिका नहीं.वहीं अनुराग की मां को लगता है कि प्रेरणा झूठ बोल रही है. वो बच्ची अनुराग की नहीं है.

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड विवाद पर माहिरा के सपोर्ट में बोली रश्मि

ससुराल सिमर का में एक थप्पड़ से खतरे में आई थी 'परी' की जान

सलमान ने की गौतम गुलाटी की जमकर तारीफ़, दिया यह तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -