अलादीन-नाम तो सुना होगा की शूटिंग के शुरू होने पर आशंका
अलादीन-नाम तो सुना होगा की शूटिंग के शुरू होने पर आशंका
Share:

कुछ कलाकारों ने अपने सीरियल की शूटिंग घर से ही शुरू कर दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ कलाकारों ने सेट पर जाने के लिए अपनी कमर कस ली है. कुछ इंतज़ार कर रहे हैं लॉकडाउन के पूरी तरह से खुलने का, क्योंकि उनके सीरियल की शूटिंग तभी शुरू होगी. इसमें शामिल है आपका प्यारा अलादीन-नाम तो सुना होगा.शो में सिद्धार्थ निगम लीड रोल में हैं.इसके अलावा  जो अब कॉलेज के थर्ड ईयर में हैं और मास मीडिया की पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं वैसे इस लॉकडाउन में उन्हें अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का, टाइम पर खाना खाने का अच्छा मौका मिला है. जो शूटिंग के चलते नहीं मिल पाता था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बहुत समय बाद इस लॉकडाउन में उन्हें अपने भाई अभिषेक निगम के साथ रहने का मौका भी मिला है, जो अपनी पढ़ाई के चलते पुणे में रहते हैं.एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने कहा," सच बताऊं तो हम मिल नहीं पाते थे, वो पुणे में रहते हैं अपनी स्टडीज़ के लिए और जब यहां आते हैं तो मैं अपनी शूटिंग पर बिजी रहता हूं. परन्तु इस लॉकडाउन में हम एक ही साथ है और बहुत अच्छे से टाइम स्पेंड कर रहे हैं, एक दूसरे के साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं, प्रैंक्स करते हैं, साथ में टिक टॉक बनाते हैं. वहीं ऐसा समय मुझे बहुत कम मिल पाता है, इसलिए मैं फुल एन्जॉय कर रहा हूं अपने भाई के साथ."अपने भाई के साथ हंसते-खेलते सिद्धार्थ का समय तो निकाल जाता है परन्तु कभी-कभी उन्हें अपने सीरियल अलादीन के कास्ट और क्रू की याद भी सताती है. 

सिद्धार्थ ने कहा,"लॉकडाउन स्टार्टिंग में अच्छा लग रहा था परन्तु  जब एक्सटेंड हुआ तो थोड़ा बुरा लगा काम को लेकर. बाकी लॉकडाउन में फैमिली के साथ समय मस्त बीत रहा है लेकिन अलादीन की पूरी कास्ट एंड क्रू भी मेरे लिए फैमिली जैसी हो गई है. सबकी मुझे बहुत याद आ रही है, स्पेशली मुझे शूट करना बहुत याद आ रहा है, मुझे अब लगता है की मैं जल्द से जल्द अलादीन के कॉस्ट्यूम में आऊं."सरकार ने नई गाइडलाइन्स के साथ शूट करनी की अनुमति तो दे दी है परन्तु अलादीन ने बताया की उनका प्रोडेक्शन लॉकडाउन के पूरी तरह खुलने का इंतजार कर रहा है.वहीं  सिद्धार्थ ने कहा,"हमारा प्रोडेक्शन हाउस बहुत अच्छा है, उन्होंने बोला है कि जब तक चीज़ें एकदम सेटल नहीं हो जाती और लॉकडाउन प्रॉपर पूरी तरह से खुल नहीं जाता तब तक शूट शुरू नहीं करेंगे और जब शूट शुरू होगा तो प्रॉपर सेफ्टी के साथ होगा."

टॉपलेस फोटो के डिलीट होने से नाराज बेनाफ्शा सूनावाला, कही यह बात

कपिल शर्मा शो के सेट को मिस कर रही है अर्चना पूरन सिंह

एकता कपूर के सपोर्ट में आयी टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -