टॉपलेस फोटो के डिलीट होने से नाराज बेनाफ्शा सूनावाला, कही यह बात
टॉपलेस फोटो के डिलीट होने से नाराज बेनाफ्शा सूनावाला, कही यह बात
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं बेनाफ्शा सूनावाला ने हाल ही में बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा के साथ एक वीड‍ियो पोस्ट किया है. इस वीड‍ियो के साथ ही बेनाफ्शा ने श‍िकायत की कि इंस्टाग्राम ने उनकी बोल्ड फोटो अकाउंट से हटा दी है.बेनाफ्शा ने लिखा- 'इंस्टाग्राम ने मेरी एक्स्ट्रा हॉट फोटो हटा दी है. वे मेरी एक्स्ट्रा हॉटनेस को बर्दाश्त नहीं कर पाए.' वहीं बेनफ्शा ने आगे यूजर्स पर भी आरोप लगाते हुए लिखा- 'मैं जानती हूं क‍ि आपमें से किसी ने रिपोर्ट किया होगा| 

परन्तु ठीक है, मैं इंतजार करूंगी उस दुनिया का जहां कोई आपको आपके स्किन कलर या कितना स्क‍िन आप दिखा रहे हो या दूसरी किसी आदर्शवादी नियमों जो कि खुद की जिंदगी से नफरत करने वाले लोगों द्वारा बनाए गए हों, के आधार पर आपको जज नहीं करता है. वहीं मैं इंस्टाग्राम पर क्यूट पोस्ट्स कर सकती हूं और मेरे साथी जो मुझसे बेहद प्यार करता है, मेरे हर काम, मेरी उपलब्धि पर उन्हें मुझपर गर्व होता है. इसके अलावा  जब तक मेरे पास ये हैं मुझे ना किसी चीज की, ना किसी इंसान की जरूरत है. 

वहीं बाकी लोगों को ढेर सारा प्यार'.इस बात पर बेनाफ्शा के फैंस ने उनका सपोर्ट किया है. इसके अलावा एक फॉलोअर ने लिखा- 'आपको और सपोर्ट'. वहीं एक फॉलोअर ने तो उन्हें ट्विटर पर इसकी श‍िकायत करने की सलाह भी दे डाली. आपकी जानकारी के लिए बता दें की , बेनाफ्शा ने अपनी नाराजगी बड़ी ही सहजता से लोगों के सामने रखी है.वंही प्रियांक और बेनाफ्शा ने इंस्टाग्राम के जर‍िए ही अपने रिलेशनश‍िप के बारे में लोगों को बताया था. प्रियांक ने बेनाफ्शा के गाल पर किस करते हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- 'कंफर्मेशन'. वहीं बेनाफ्शा ने भी प्रियांक के साथ एक रोमांट‍िक फोटो साझा कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी.

पेड़ पर सांप लटकता देख रामायण की पूरी कास्ट का हुआ था यह हाल

TRP में श्रीकृष्णा को इस शो ने पछाड़ा

श्रीकृष्णा में इस एक्टर ने निभाए शानदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -