कपिल शर्मा शो के सेट को मिस कर रही है अर्चना पूरन सिंह
कपिल शर्मा शो के सेट को मिस कर रही है अर्चना पूरन सिंह
Share:

बीते कई हफ्तों से सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपनी लॉकडाउन लाइफ शेयर कर रहीं अर्चना पूरण सिंह अब द कपिल शर्मा शो को मिस कर रही हैं.इसके साथ ही  उन्होंने शो के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. वहीं इन सभी तस्वीरों के कैप्शन में अर्चना पूरण सिंह ने लिखा है कि उन्हें द कपिल शर्मा शो की याद आ रही है. वहीं इनमें से अर्चना की ज्यादातर तस्वीरें उस जगह पर क्लिक हुई हैं जहां वो शो की परमानेंट गेस्ट के तौर पर बैठती हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो से नवजोत सिंह सिद्धू के अचानक एग्जिट के बाद अर्चना द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनी थीं. इसके अलावा शो कुछ दिन तक तो बिना नवजोत के ही चलाया गया था जिसमें कपिल सिद्धू की जगह पर एक पपेट शेर बैठा दिया करते थे. वहीं शो में फिलहाल अर्चना परमानेंट गेस्ट हैं लेकिन कपिल अक्सर शो में नवजोत का जिक्र कर ही देते हैं. वहीं दोनों की जुगलबंदी कमाल की थी और कपिल नवजोत को काफी पहले से जानते हैं. 

इसके साथ ही यदि बात करें अर्चना पूरण सिंह की तो वह पिछले कुछ दिनों से अपने घर के भीतर और बाहर के नजारे इंटरनेट पर साझा कर रही थीं जिसे फैन्स काफी एन्जॉय भी कर रहे थे.जहां तक द कपिल शर्मा शो के छोटे पर्दे पर वापसी करने की बात है तो आज तक के साथ खास बातचीत में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा ने गुड न्यूज दी है. कीकू ने बताया कि दर्शकों को अगले महीने यानी जुलाई के पहले या दूसरे हफ्ते में नए एपिसोड्स देखने को मिल सकते हैं. हालांकि शूटिंग की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है.

पेड़ पर सांप लटकता देख रामायण की पूरी कास्ट का हुआ था यह हाल

TRP में श्रीकृष्णा को इस शो ने पछाड़ा

श्रीकृष्णा में इस एक्टर ने निभाए शानदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -