एकता कपूर के सपोर्ट में आयी टीवी की यह अदाकारा
एकता कपूर के सपोर्ट में आयी टीवी की यह अदाकारा
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर की वेब सीरीज XXX 2 को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.इसके अलावा जो मामला आर्मी के अपमान से शुरू हुआ था, अब वो एकता बनाम हिदुंस्तानी भाऊ की लड़ाई बन गया है. वहीं एक तरफ हिंदुस्तानी भाऊ बार-बार एकता कपूर को चेतावनी दे रहे हैं तो वहीं एकता भी उनके अंदाज और बयानों पर सवाल खड़े कर रही हैं. वहीं अब एकता की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस हिना खान ने उनका समर्थन किया है. वहीं सोशल मीडिया पर हिना खान ने ना सिर्फ हिंदुस्तानी भाऊ को आड़े हाथों लिया है बल्कि कई लोगों को आईना दिखाने का भी काम किया है. 

इसके साथ ही एक्ट्रेस एक यूजर के सवाल पर तल्ख प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं- आर्मी का अपमान किसी को सहन नहीं करना चाहिए, परन्तु क्या उस गलती को सुधारा नहीं गया था? परन्तु क्या आप इस बात की सफाई दे सकते हैं कि एक शख्स को रेप की धमकियां दी जा रही हैं. वहीं एक शो के चलते क्या एक महिला और उसके परिवार को प्रताड़ित किया जाएगा. इसके साथ ही आप खुद एक महिला हैं, आप बताइए.इससे पहले भी हिना खान ने एकता के सपोर्ट में ट्वीट किया था.वहीं हिना ने एकता की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने रेप की धमकियों के बावजूद हिम्मत नहीं हारी और मजबूती से अपना पक्ष रखा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस समय एक्ट्रेस के दोनों ट्वीट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इसके अलावा कोई एक्ट्रेस का समर्थन कर रहा है तो कोई सवाल भी खड़े कर रहा है.इसके साथ ही वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान एक बार फिर एकता कपूर के साथ काम करने जा रही हैं. वो उनके सीरियल नागिन 5 में लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं. वहीं हिना के साथ सुरभि चंदना भी एक अहम रोल निभाएंगी. ऐसे में सीरियल को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

 

पेड़ पर सांप लटकता देख रामायण की पूरी कास्ट का हुआ था यह हाल

TRP में श्रीकृष्णा को इस शो ने पछाड़ा

श्रीकृष्णा में इस एक्टर ने निभाए शानदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -