रोमांटिक डेट पर गए एजाज-पवित्रा, बिग बॉस ने की खास तैयारी
रोमांटिक डेट पर गए एजाज-पवित्रा, बिग बॉस ने की खास तैयारी
Share:

इस वीकेंड का वार बिग बॉस 14 के हाउस में बहुत कुछ खास होने वाला है। शो में इस वीकेंड विशेष मेहमान से लेकर एव‍िक्शन तथा फिर रोमांटिक वातावरण का माहौल बन रहा है। दरअसल, शो में पव‍ित्रा पुनिया तथा एजाज खान रोमांट‍िक डेट पर दिखाई आने वाले हैं। इसके लिए स्वयं बिग बॉस ने स्पेशल तैयारी की है। 

वही पव‍ित्रा एवं एजाज एक-दूसरे से झगड़ते हैं पर फिर मित्र भी बन जाते हैं। घर के भीतर दोनों की यह खट्टी-मीठी नोंक-झोंक ऑडियंस को पसंद आ रही है। उनकी इस केमिस्ट्री को थोड़ा हवा देते हुए इस बार बिग बॉस ने उनके लिए डेट की व्यवस्था करवाई है। आगामी एप‍िसोड में एजाज, पव‍ित्रा को डेट पर ले जाते नजर आएँगे। इसके लिए कुछ विशेष तैयार‍ियां की गई है। केतली से ड्र‍िंक सर्व करना, कैंडल लाइट डिनर के अतिरिक्त और भी कई रोमांट‍िक चीजें होने वाली है। 

वही दोनों की बॉन्ड‍िंग की बात करें तो जैसा कि पहले ही बताया उनके मध्य नोंक-झोंक होती रहती है। किन्तु फिर दोनों की आपस में बन भी जाती है। पव‍ित्रा ने ये बात भी मानी है कि उन्हें एजाज के प्रति अट्रैक्शन है। वहीं एजाज ने स्वयं की भावनाओं को सीमित रखते हुए कहा कि वे पव‍ित्रा से अटैच अवश्य हैं पर वे यहां कोई रिश्ते बनाने नहीं आए हैं। दोनों ही अपने रिलेशन को लेकर कन्फ्यूज हैं। साथ ही बीते सप्ताह पव‍ित्रा तथा एजाज रेड जोन में थे। इस दौरान दोनों की बात भी बेहद कम होती थी। इससे पूर्व भी दोनों के मध्य बहुत गरमागरमी देखी गई है। 

राहुल को लेकर बोले अभिनव, 'आपराधिक मंशा' रखने वाला है

सलमान लगातार कर रहे है रुबीना को टारगेट, फैन्स ने जताई नाराजगी

बिग बॉस के घर पहुंचीं शहनाज गिल, आते ही सलमान ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -