बिग बॉस के घर पहुंचीं शहनाज गिल, आते ही सलमान ने किया ये काम
बिग बॉस के घर पहुंचीं शहनाज गिल, आते ही सलमान ने किया ये काम
Share:

फेमस टीवी शो बिग बॉस 14 में इस वीकेंड का वार जबरदस्त होने वाला है। शो में बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज गिल आ रही हैं। जी हां, इस वीकेंड का वार शहनाज हाउस में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ ऑडियंस को भी एंटरटेन करती नजर आएगी। वे कंटेस्टेंट्स के लिए एक विशेष लव गेम लेकर आ रही हैं। कलर्स ने आने वाले इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें खुशमिजाज शहनाज अपनी हैप्पी मुस्कुराहट लेकर घर में आती हैं। हाउस में आते ही सलमान उनसे क्षमा भी मांगते हैं।

प्रोमो में शहनाज गुलाबी रंग के सूट में एंट्री लेती हैं। वे सलमान से पूछती हैं- आपने मैचिंग क्यों नहीं किया मेरे साथ। इसपर सलमान बोलते हैं- 'नहीं कर पाया, सॉरी मुझे क्षमा कर दो'। शहनाज भी उन्हें माफ कर देती हैं तथा सलमान को वर्चुअली हग करती हैं। सलमान तथा शहनाज की मस्ती यहीं नहीं रुकती, दोनों मिलकर आगे मेंबर्स के साथ एक लव गेम भी खेलते हैं। यह एप‍िसोड वीकेंड का वार में देखा जाएगा। 

आपको बता दें शहनाज गिल, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। पंजाबी गायिका तथा अभिनेत्री शहनाज ने बिग बॉस में बहुत अच्छा खेला तथा अपनी नटखट हरकतों से लोगों के दिल में विशेष जगह बनाई। शो के भीतर सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी मित्रता तथा बॉन्ड‍िंग बहुत चर्चा में रही। शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार को प्रकट भी किया था। हालांकि सिद्धार्थ ने उनके रिलेशन को मित्रता तक सीमित बताया था। वहीं इस वीकेंड का वार बहुत सारी मस्ती के अतिरिक्त एव‍िक्शन भी देखने को मिलेगा। 

निक्की ने इस कंटेस्टेंट के लिए ऑड‍ियंस से मांगे वोट

बिग बॉस 14: ये दो कंटेस्टेंट्स हैं रुबीना की कठपुतलियां, सलमान खान ने किया खुलासा

अनीता हसनंदानी को है आने वाले बच्चे की चिंता, फोटो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -