राहुल को लेकर बोले अभिनव, 'आपराधिक मंशा' रखने वाला है
राहुल को लेकर बोले अभिनव, 'आपराधिक मंशा' रखने वाला है
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में इस वक़्त गायक राहुल वैद्य को विलेन का दर्जा दिया गया है। उन्हें हाउस का सबसे बड़ा विलेन बता दिया गया है। गायक के विवादित स्टेटमेंट से लेकर टास्क के दौरान उनकी हरकतों तक, वे हर बार परेशानी में फंसते नजर आए। वे निरंतर घरवालों के निशाने पर रहे हैं। अब अभिनव शुक्ला ने एक कदम आगे बढ़कर राहुल को 'आपराधिक मंशा' रखने वाला बता दिया है। 

वीकेंड का वार एपिसोड में अभिनव ने बताया है कि बजर वाले टास्क में राहुल चाकू का उपयोग करने पर सोच रहा था। गौहर खान के कारण उन्होंने ऐसा नहीं किया। ऐसे में अभिनव की नजरों में राहुल का हमेशा से ही आपराधिक इरादा रहा है। अभिनव के इस आरोप पर राहुल ने केवल इतना ही कहा कि उनके मन में ये विचार टास्क जीतने के लिए आया था। किन्तु उन्हें इस बात का अहसास था कि वे बिग बॉस हॉउस में ऐसा कुछ नहीं कर सकते हैं।

अब सलमान खान ने जब इस विवाद में एंट्री ली, तो उन्होंने इसे एक मजाकिया ट्विस्ट दे दिया। उन्होंने राहुल ने पूछा- आपने वास्तविक जिंदगी में कितने लोगों को चाकू से मारा है। सलमान के प्रश्न पर सभी घरवाले हंसने लगे तथा राहुल ने उत्तर देते हुए कहा- अभिनव की दृष्टि में मैं रोज ही किसी ना किसी को तो चाकू से मारता रहता हूं। वहीं राहुल ने अभिनव को बिग बॉस हाउस का सबसे इलॉजिकल शख्स भी बता दिया। उनकी दृष्टि में अभिनव का स्वयं का कोई स्टैंड नहीं है। 

बिग बॉस के घर पहुंचीं शहनाज गिल, आते ही सलमान ने किया ये काम

निक्की ने इस कंटेस्टेंट के लिए ऑड‍ियंस से मांगे वोट

बिग बॉस 14: ये दो कंटेस्टेंट्स हैं रुबीना की कठपुतलियां, सलमान खान ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -