सलमान लगातार कर रहे है रुबीना को टारगेट, फैन्स ने जताई नाराजगी
सलमान लगातार कर रहे है रुबीना को टारगेट, फैन्स ने जताई नाराजगी
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जहां पर हर ओर के कंटेस्टेंट आते हैं तथा अपने गेम से सभी को इंप्रेस करने का प्रयास करते हैं। इस शो की विशेषता ये भी है कि सभी कंटेस्टेंट की पर्सनॉलिटी बहुत निखकर सामने आती है। ऐसे में ऑडियंस सभी को सरलता से जज कर पाते हैं। इस सीजन में अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने हर मसले पर खुलकर अपनी राय रखी हैं। सबसे अधिक नोंक झोंक भी उनकी होती नजर आई है। उन्होंने सलमान खान संग भी तू तू- मैं-मैं कर रखी है।

रुबीना का ये स्टाइल घरवालों को पसंद नहीं आता है। सलमान खान भी उन्हें आईना दिखाने का प्रयास करते रहते हैं। ऐसा कहा जाता है कि रुबीना घर में स्वयं का ही एक बिग बॉस चला रही हैं। शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कई अवसरों पर रुबीना पर तंज कसा था। पहले जैस्मिन भसीन तथा निशांत मलकानी को उनका कठपुतली बता दिया गया, इसके पश्चात् रुबीना के हिंसा वाले स्टेटमेंट पर भी उनकी क्लास लगाई। 

किन्तु रुबीना बहुत लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जिन्होंने टेलीविज़न की दुनिया पर अपना राज किया है। ऐसे में जब उन्हें घर में निरंतर टारगेट किया जा रहा है, तो उनके लाखों प्रशंसक अब खफा हो गए हैं। सलमान खान तथा बिग बॉस पर भेदभाव करने के आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक के सभी प्रशंसक एकजुट हो गए हैं। एक यूजर लिखते हैं- मुझे भरोसा नहीं होता कि सलमान खान कितना भेदभाव करते हैं। हमेशा रुबीना को ही टारगेट करते रहते है।

बिग बॉस के घर पहुंचीं शहनाज गिल, आते ही सलमान ने किया ये काम

निक्की ने इस कंटेस्टेंट के लिए ऑड‍ियंस से मांगे वोट

बिग बॉस 14: ये दो कंटेस्टेंट्स हैं रुबीना की कठपुतलियां, सलमान खान ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -