कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक
कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक
Share:

अपने पसंदीदा स्टार्स की भारत में फैन्स पूजा तक करते हैं. इस तरह की बाते अक्सर सुनने में आता है. हालांकि एक स्टार किसी दूसरे सुपरस्टार की पूजा करता हो, ऐसा कभी आपने नहीं सुना होगा. लेकिन ऐसा ही कुछ एक बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने लेजंड्री ऐक्ट्रेस वहीदा रहमान के लिए किया जिन्हें वह अपना आदर्श मानते हैं. एक सिंगिंग रिऐलिटी शो पर पहुंचे अमिताभ ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पसंदीदा ऐक्ट्रेस वहीदा रहमान की जूती तक उठाई है. बिग बी ने यह खुलासा सोनी टीवी के शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में किया जिसमें वह वहीदा रहमान और आशा पारेख ने एक सा​थ शिरकत की थी.

'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हैं उर्वशी और उनके एक्स अनुज

अपने बयान में अमिताभ ने कहा, ‘फिल्म रेशमा और शेरा में मुझे पहली बार उनके साथ काम करने का मौका मिला.शूटिंग के दौरान, एक दृश्य था जहां सुनील दत्त और वहीदा जी को नंगे पैर रेगिस्तान में बैठना था, जहां उच्च तापमान की वजह से जूतों के साथ भी बालू में खड़ा रहना असंभव था. मैं इस बात को लेकर परेशान था कि वहीदा जी ऐसी परिस्थितियों में किस तरह से शूटिंग कर पाएंगी और वो भी जूतों के बिना. इसलिए जैसे ही डायरेक्टर ने ब्रेक का ऐलान किया, बिना समय गवाए मैंने वहीदा जी की जूती को उठाया और उनकी तरफ भागा. मैं यह भी नहीं बयां कर सकता कि मेरे लिए वह पल कितना स्पेशल था.’

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

इसके अलावा बिग बी ने यह भी कहा, ‘दिलीप कुमार जी और वहीदा रहमान... ये मेरी जिंदगी के दो आदर्श हैं. आज तक वहीदा रहमान मेरे लिए सबसे खूबसूरत महिला रही हैं. वह न केवल एक अच्छी ऐक्ट्रेस हैं बल्कि नेचर से वह एक अच्छी इंसान भी हैं. मेरे लिए वहीदा जी भारतीय नारी का एक आदर्श उदाहरण हैं. वहीदा जी ने हमारे बॉलिवुड इंडस्ट्री को काफी बड़ा और असाधारण योगदान दिया है जिन्हें शब्दों के माध्यम से बयां नहीं किया जा सकता.’ बता दें कि अमिताभ ने वहीदा रहमान के साथ त्रिशूल, अदालत और नमक हलाल जैसी फिल्में में नजर आने वाले है.

खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -