'पटियाला बेब्स' के सेट पर घायल हुई यह एक्ट्रेस, लगी गंभीर चोट!
'पटियाला बेब्स' के सेट पर घायल हुई यह एक्ट्रेस, लगी गंभीर चोट!
Share:

टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर आजकल अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहीं हैं. ऐसे में उनके फैन्स के लिए आज हम बुरी खबर लेकर आए हैं. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक टीवी सीरियल पटियाला बेब्स के शूटिंग सेट पर हाल ही में अशनूर कौर घायल हो गईं. जी हाँ, यह बताया जा रहा है कि अशनूर सीढ़ियों से नीचे गिर गईं और चोटिल हो गईं और वह गंभीर हालत में हैं. आप देख रहे होंगे सीरियल पटियाला बेब्स में मिनी का किरदार निभाने वाली 15 साल की चाइल्ड आर्टिस्ट अशनूर कौर के फैंस बहुत सारे हो चुके हैं और अब उन्हें शूटिंग सेट पर हुए इस एक्सीडेंट में नाक पर और पैरों में चोट आई है.

ऐसे में खबरें यह भी हैं कि अशनूर कौर के साथ ये हादसा गुरुवार को शूटिंग के दौरान हुआ, जब अशनूर सीढ़ियों के किनारे खड़ी थीं और वह अचानक गलती से फिसल गईं. वहीं अशनूर का बैलेंस इतना ज्यादा बिगड़ गया कि वो खुद को संभाल ही नहीं सकीं और नीचे आ गिरीं. इस बारे में यह भी बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार को ही अशनूर शूटिंग सेट पर वापस लौट आई हैं और सेट पर लौटने के बाद अशनूर कौन ने अपने डांस सीक्वेंस की शूटिंग भी जारी रखी है.

वहीं हाल ही में उस हादसे के बारे में बात करते हुए अशनूर कौर ने बताया, ''दुर्घटना इतनी अचानक से हुई कि मुझे कुछ मिनटों के लिए तो कुछ समझ ही नहीं आया. जब महसूस हुआ तो मैं बहुत सारी सीढ़ियां से नीचे गिर चुकी थी. मेरी नाक और पैरों को चोट आई है. हालांकि, मुझे लगता है कि शो जारी रहना चाहिए. क्योंकि दुर्घटनाएं जीवन का एक हिस्सा हैं. मैं इसके लिए शो बंद नहीं कर सकती हूं.'' आपको बता दें कि इस समय अशनूर कौर टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं और आप सभी ने उन्हें झांसी की रानी, साथ निभाना साथिया, देवों के देव- महादेव, बड़े अच्छे लगते हैं और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे टीवी शोज में देखा होगा.

आखिरकार हो ही जाएगा प्रीता और करण का मिलन लेकिन आएगी एक अड़चन

कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक

अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से भी लड़की बनकर बात करते थे आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -