'ये जादू है जिन्न का' में एंट्री करेगी यह अदाकारा, आएगा नया ट्विस्ट
'ये जादू है जिन्न का' में एंट्री करेगी यह अदाकारा, आएगा नया ट्विस्ट
Share:

कोरोना काल के बाद अब लॉक डाउन खुल गया है | इस दौरान टीवी के सीरियल्स की शूटिंग फिर से शुरू हो गयी है | ऐसे में कई एक्ट्रेस और एक्टर को रिप्लेस किया जा रहा है | वहीं टीवी की जानी-मानी अदाकारा अशिता धवन गुलबानी को अभी हाल ही में गुल खान के शो 'ये जादू है जिन्न का' का ऑफर मिल गया है। एक मीडिया रिपोर्टर के अनुसार  अशिता धवन गुलबानी अभिनेता विक्रम सिंह चौहान और अदिति शर्मा स्टारर इस सीरियल में मुख्य किरदार  अदा करने वाली हैं।

इसके साथ ही अशिता ने शो 'नजर' के जरिए गुल खान के साथ काम किया हुआ हैं। वहीं अशिता धवन ने एक मीडिया रिपोर्टर को जानकारी दी है कि, 'गुल खान और करिश्मा जैन के साथ काम करना घर लौटने जैसा है। बता दें की जल्द ही सीरियल में एक नए परिवार को इन्ट्रोड्यूस किया जा सकता है। मैं स्मिता बसंल के कजिन के साथ-साथ एक नए हीरो की मां का रोल अदा करुंगी। मेरे पुराने शो में मैं इंसान के रुप में नजर आई थी परन्तु 'ये जादू है जिन्न का' में मैं जिन्न का जिन्न का किरदार निभाने वाली हूं।'एक्ट्रेस अशिता धवन ने आगे बताया है कि, 'मेरे किरदार में कई शेड्स होंगे और उसके पास कई सुपरपॉवर भी होंगे। 

ये निगेटिव और शानदार किरदार होगा।'इसके अलावा अशिता धवन ने ये भी बताया है कि सेट पर वो कोरोना वायरस गाइनलाइन्स का भी ध्यान रखेंगी। एक्ट्रेस का कहना है कि, 'सुरक्षित रहने के लिए मैं हर सावधानी बरतती हूं और मेरे पास सैनेटाइजर और स्प्रे से भरा हुआ बैग है। मैं हर एक चीज का खास ख्याल रख रही हूं। मैं एक रिस्पॉन्सिबल टीम के साथ काम कर रही हूं जोकि बाकी लोगों का भी खूब ध्यान रखते हैं।'टीवी अदाकारा अशिता धवन के साथ- साथ इस सीरियल में एक्ट्रेस श्रुति शर्मा की भी एंट्री होने वाली है। वहीं श्रुति शर्मा इस सीरियल में काम करने के लिए काफी उत्सुक  नजर आ रही है। इससे पहले श्रुति को 'गठबंधन' और 'नजर 2' में देखा जा चुका है।

भाबीजी घर पर है की शूटिंग पर लौटे आशिफ शेख, कही यह बात

टीवी की यह अभिनेत्रियां रह चुकी है एयर होस्टेस, अपने दम पर इंडस्ट्री में बनाया नाम

डिप्रेशन के बाद अब पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -