डिप्रेशन के बाद अब पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा
डिप्रेशन के बाद अब पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा
Share:

कोरोना वायरस के कारण टीवी के कई सितारे काम न मिलने से परेशान है और बहुत से कलाकारो को अभी तक उनके बकाया पैसे नहीं मिले है | वहीं टीवी के एक्टर्स किसी न किसी चीज से परेशान हो कर अक्सर अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर लेते है | इनमे से ही एक है टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के मुख्य एक्टर पार्थ समथान | पार्थ हक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में ही छाए रहते हैं। अभी हाल ही में पार्थ समथान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए बताया था की लॉकडाउन के दौरान उन्हें डिप्रेशन का सामना करना पड़ा था| साथ ही एक्टर ने यह भी बताया था की फैंस के प्यार के चलते उनमें काफी सकारात्मकता आई है। 

परन्तु अब पार्थ समथान ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है कि उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है।बता दें की  पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को डेटॉक्स करने का फैसला ले लिया है और इस बात की जानकारी पार्थ समथान ने खुद एक पोस्ट के जरिए दी है। वहीं इस पोस्ट में एक्टर के घर की बालकनी की फोटो नजर आ रही है, जिसमें एक खाली चेयर रखी हुई है। और इस फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि, 'सोशल मीडिया से कुछ दिन के लिए दूर रहूंगा, जल्द मिलता हूं।'पिछले हफ्ते से ही पार्थ समथान ने अपने शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग शुरु कर दी है। 

टीवी की निर्देशक  एकता कपूर के इस सीरियल के नए एपिसोड्स का टेलीकास्ट 13 जुलाई (2020) से किया जा सकता है। पिछले रविवार सेट पर आमना शरीफ और पूजा बनर्जी भी नजर आयी थी। जानकारी के लिए बता दें की इस बीच सेट पर सैनेटाइजेशन से लेकर हर एक बात भी ध्यान रखा जा रहा है। वहीं विवादों के साथ पार्थ समथान का जैसा पुराना रिश्ता है और आए दिन पार्थ का नाम किसी ना किसी विवाद में आ ही जाता है। सीरियल 'कसौटी जिदंगी के 2' के सेट से बाहर निकलते हुए पार्थ  ने बीते हफ्ते ही मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ बदतमीजी कर दी थी। 

'कसौटी जिंदगी की' के मुख्य किरदार ने शो को कहा अलविदा

कलाकारों का पेमेंट रोकने पर टीवी की इस अदाकारा ने प्रोड्यूसर्स की लगाई लताड़

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह को इस अदाकारा से किया रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -