भाबीजी घर पर है की शूटिंग पर लौटे आशिफ शेख, कही यह बात
भाबीजी घर पर है की शूटिंग पर लौटे आशिफ शेख, कही यह बात
Share:

लॉक डाउन खुलने के बाद धीरे धीरे टीवी के लगभग सभी शोज की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है | साथ ही शूटिंग के सेट्स पर सभी तरह की सावधानियां रखी जा रही है | टीवी का पॉपुलर शो भाभी जी घर पर है की शूटिंग भी शुरू हो गयी है |  एक्टर आसिफ शेख अभी हाल ही में तीन महीने से ज्यादा  समय के ब्रेक के बाद अपने टीवी शो भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग के लिए वापस आ गए है। इसके साथ ही अभिनेता ने अब खुलासा किया है कि वह कैसे काम करने वाले है |  एक्टर ने बताया की कैसे वह शूटिंग के दौरान पुरु सावधानी बरतेंगे | हर समय सचेत रहेंगे | 

टीवी एक्टर आसिफ़ ने कहा, "मैं 55 का हूँ और वायरस के संपर्क में आने के लिए ज्यादा असुरक्षित हूं, इसलिए मैं उनकी चिंता को समझता हूं, परन्तु  हमें आखिरकार वापस जाना ही है। इसलिए, मैं और अधिक सावधान हो रहा हूं। जिस पल मैं घर वापस जाऊंगा, मैं सीधे स्नान करने के लिए जाऊंगा। इसके अलावा, मैं सही खाना खा रहा हूं, सभी विटामिन, प्रतिरक्षा बूस्टर और काड़ा पी रहा हूँ, यही हम कर सकते हैं। इसके साथ ही "उन्होंने बताया कि चालक दल 50 से घटकर सिर्फ 20 लोगों के पास आ गया है और एक्टर ने बताया, फिलहाल, हम तीन अलग-अलग कोणों को शूट करने के लिए तीन कैमरों का उपयोग कर रहे हैं।" एक निश्चित समय पर सेट पर सिर्फ चार-पांच अभिनेता, और हर कोई दूरी बनाए रख रहा है और सभी को नमस्ते के साथ शुभकामनाएं दे रहा है। 

वहीं हम केवल कैमरे का सामना करते हुए मास्क हटाते हैं अन्यथा हर समय, यहां तक ​​कि रिहर्सल के दौरान भी, हम मास्क पहने रहते हैं। इसके अलावा "महामारी की दुनिया में शूटिंग के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने बताया "वास्तव में मास्क पहनने वाले, चेहरा ढालने वाले और पीपीई किट पहनने वाले लोगों को पहचानना मुश्किल है। निर्देशों का पालन करना भी एक चुनौती बन जाता है क्योंकि आप नहीं जानते कि कौन क्या कह रहा है।बता दें की  पूरे सेट को बार-बार साफ किया जाता है, तापमान की जाँच हर बार-बार की जाती है जब कोई सेट में प्रवेश कर रहा होता है। वहीं शूटिंग खत्म होने से पहले किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं है "

'कसौटी जिंदगी की' के मुख्य किरदार ने शो को कहा अलविदा

कलाकारों का पेमेंट रोकने पर टीवी की इस अदाकारा ने प्रोड्यूसर्स की लगाई लताड़

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह को इस अदाकारा से किया रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -