टीवी की यह अभिनेत्रियां रह चुकी है एयर होस्टेस, अपने दम पर इंडस्ट्री में बनाया नाम
टीवी की यह अभिनेत्रियां रह चुकी है एयर होस्टेस, अपने दम पर इंडस्ट्री में बनाया नाम
Share:

काफी समय से मनोरंजन जगत में भाईभतीजावाद के ऊपर काफी ज्यादा विवाद चल रहा है | ऐसे में कई ऐसे सितारे है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में आज यह मुकाम हासिल किया है जिससे आज उन सितारों को लोग बेहद पसंद करते है और वे काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके है | वहीं टीवी की ऐसी कई अदाकाराएं हैं जिन्होंने अपने अच्छे खासे करियर को छोड़ अभिनय की दुनिया कदम रखा है। तो आज आपको टीवी इंडस्ट्री की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जो एक समय में एयर होस्टेस की नौकरी करती थीं परन्तु  उन्होंने अपमी नौकरी को छोड़कर अभिनय की दुनिया में अपना नाम बनाया है। 

दीपिका कक्कड़
टीवी की वह अदाकारा जिन्होंने सुसराल सिमर का और कहां हम कहां तुम जैसी कई टीवी सीरियल्स में काम किया हैं। बात कर रहे है दीपिका कक्कड़ के बारे में | उनके बहुत कम ही फैंस को यह बात पता होगी कि एक्ट्रेस बनने से पहले वह एयर होस्टेस थीं। दीपिका कक्कड़ ने लगभग  तीन साल तक बतौर होस्टेस काम किया था , परन्तु स्वास्थ्य परेशानी के चलते उन्होंने एयर होस्टेस की नौकरी छोड़ अभिनय की दुनिया में अपना हाथ आजमाया | और वह आज वह छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। 

नेहा सक्सेना
सीरियल सिद्धिविनायक, सजन घर जाना है और तेरे लिए जैसी टीवी शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री नेहा सक्सेना भी एयर होस्टेस रह चुकी थीं। वहीं अभिनेत्री बनने से पहले उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से एविशन की पढ़ाई पूरी की और डिप्लोमा हासिल किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कुछ समय तक काम भी किया था । अब नेहा सक्सेना टीवी की चर्चित अभिनेत्री हैं।

आकांक्षा पुरी
आकांक्षा पुरी टीवी सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' में माता पार्वती के रोल में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले आकांक्षा पुरी एक इंटरनेशनल केबिन क्रू का हिस्सा रही थीं। वहीं कुछ महीने पहले आकांक्षा पुरी का पारस छाबड़ा के साथ ब्रेकअप हुआ था और इस वजह से वह चर्चा में रही थीं। 

हिना खान 
टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान छोटे पर्दे की पॉपुलर अबहिंरति में से एक  हैं। वहीं हिना खान की गिनती टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती  है। जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री बनने से पहले हिना खान एयर होस्टेस बनना चाहती थीं। और इसके लिए उन्होंने कोर्स भी किया था, परन्तु  कुछ समय बाद उन्होंने कोर्स को छोड़ दिया और टीवी इंडस्ट्री में आज खुद का नाम टॉप एक्ट्रेस में दर्ज करवाया है | 

नंदिनी सिंह
नंदिनी सिंह टीवी सीरियल काव्यांजलि, केसर और अदालत में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही नंदिनी सिंह बॉलीवुड फिल्म एक और एक ग्यारह में भी काम क्र चुकी हैं। वहीं अभिनेत्री बनने से पहले नंदिनी सिंह मशहूर एयरलाइन्स की एयर होस्टेस रह चुकी हैं। 

'कसौटी जिंदगी की' के मुख्य किरदार ने शो को कहा अलविदा

कलाकारों का पेमेंट रोकने पर टीवी की इस अदाकारा ने प्रोड्यूसर्स की लगाई लताड़

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह को इस अदाकारा से किया रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -