टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने बताया अपना दर्द, माँ से नहीं हो पाया मिलना
टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने बताया अपना दर्द, माँ से नहीं हो पाया मिलना
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने कुछ समय पहले बताया था कि वे कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में फंसी हुई हैं. असल में देश और दुनिया के कई हिस्सों में कोरोना के संक्रमण के खतरे के चलते इंटरनेशल फ्लाइट्स को बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही अदिति ने ये भी बताया कि सिर्फ वे ही नहीं बल्कि उनकी मां भी अमेरिका में ही फंसी हुई हैं. वहीं अदिति ने एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ इस बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि वे अमेरिका के लॉस एंजेलिस एक एक्टिंग वर्कशॉप के लिए गई थीं जिसे 5 मार्च को खत्म होना था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वर्कशॉप के बाद वे अपने बचपन के दोस्तों से मिलने के लिए लॉस एंजेलिस में ही रुक गई थीं और इस शहर को एक्सप्लोर कर रही थीं. वहीं उन्होंने आगे कहा कि 'लेकिन कोरोना के चलते सब कुछ बदल गया. मैं भारत आने की तैयारियां कर रही थी लेकिन मुझे एयरलाइन्स ने बताया कि फ्लाइट कैंसिल हो चुकी है. इसके साथ ही लॉकडाउन से पहले मेरी मां भी अमेरिका के फिलाडेल्फिया मेरी आंटी से मिलने पहुंची थीं. वहीं वो मुझसे भी मिलने वाली थीं परन्तु मैंने उनकी फ्लाइट को कैंसिल करा दिया क्योंकि अमेरिका में कोरोना के चलते हालात को देखते हुए मुझे ये सुरक्षित नहीं लगा. वहीं हम दोनों अमेरिका में ही हैं लेकिन हम दो अलग-अलग शहरों में हैं. हालांकि हम अभी तक बिल्कुल ठीक हैं.'

इसके साथ ही अदिति ने ये भी बताया कि वे अपने मामा और मामी के लिए चिंतित हैं क्योंकि वे दोनों एक सरकारी अस्पताल में काम करते हैं और इस समय डॉक्टर्स के लिए स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण बनी हुई है. उन्होंने कहा कि वे अपने परिवार के टच में हैं और वीडियो कॉल्स के सहारे उनसे बात करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अदिति की फैमिली गुजरात में है.ऐसा बताया जा रहा है कि अदिति एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला का किरदार निभा चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कुछ समय पहले अमेरिका से ही एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर साझा  किया था जिसमें वे अपना रोजाना का रुटीन फॉलो करते हुए काफी बोर हो रही थीं. वहीं वीडियो साझा करते हुए अदिति ने ये भी बताया था कि उन्हें टिकटॉक पर फॉलो किया जा सकता है.

पीएम मोदी की दीया जलाओ अपील का रामायण ने ऐसे किया समर्थन

देवोलीना ने लॉकडाउन में प्रेग्नेंट लेडी की ऐसे की मदद

कपिल शर्मा ने लॉक डाउन के बीच बेटी को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -