कपिल शर्मा ने लॉक डाउन के बीच बेटी को लेकर कही यह बात
कपिल शर्मा ने लॉक डाउन के बीच बेटी को लेकर कही यह बात
Share:

लॉकडाउन ने सभी को घर के अंदर कैद कर दिया है. इसके अलावा सेलिब्रिटीज भी इससे अछूते नहीं हैं. कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा भी चाहते हें कि जल्द ही ये लॉकडाउन खत्म हो और लोग अपने काम पर वापस लौटें. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस वक्त अपने घर के माहौल पर चर्चा की. उन्होंने बेटी अनायरा के बारे में भी काफी कुछ बताया. इस लॉकडाउन में कपिल घर पर अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं. इसके साथ ही वे अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा के साथ दिनभर खेलते हैं और मस्ती करते हैं. वहीं अब तो अनायरा भी अपने पापा को पहचानने लगी है. इसके साथ ही कपिल कहते हैं- 'आजकल सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं, खाता और सोता हूं बस. बड़ी मुश्क‍िल से रूटीन सही हुआ था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हमें टाइम पर सोते हए 10 दिन ही हुए थे फिर से रूटीन चेंज हो गया. अभी बेबी (अनायरा) भी बोर हो गई है देख देख के मुझे सारा दिन. उसको लगता है कि मैं कुछ नहीं करता.'उन्होंने अनायरा के जन्म के बाद उनकी जिंदगी में हुए परिवर्तन का भी जिक्र किया. कपिल ने कहा- 'मैं 10 दिसंबर यान‍ि जिस दिन अनायरा का जन्म हुआ था, उस दिन से लॉकडाउन स्टेट में हूं. मैं हफ्ते में दो दिन शो की शूट‍िंग के लिए निकलता था बस.'उन्होंने अनायरा के बारे में बताया- 'अभी अनायरा का मेरे साथ थोड़ा अधिक अटैचमेंट हो गया है. इसके साथ ही पहले गिन्नी (कपिल की पत्नी) को देख कर हंसती थी परन्तु बीते कुछ दिनों से वो मुझे पहचानने लगी है और हंसती भी है.वहीं  यह एहसास बहुत अनोखा होता है.''वो अपने नाम को पूरा जस्ट‍िफाई करती है. वहीं अनायरा जिसका मतलब है खुश‍ियां. वो मेरी मां और मुझ जैसा हंसती है. हंसते वक्त हम तीनों की आंखें बंद हो जाती है. खूबसूरत अपनी मम्मी जैसी है वो.'कपिल ने अपनी मां का भी जिक्र किया. 

इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए कहा- 'हम बहुत सारी चीजों को ग्रांटेड लेते हैं, परन्तु इस लॉकडाउन ने हमें उनकी अहमियत बता दी जो हमारे लिए दिन-रात काम करते रहते हैं. वहीं मैंने देखा कि एक उम्र के बाद अब मेरी मां भी बच्चों जैसी हरकत करने लगी हैं. इसके साथ ही पंजाब से बहुत सारी गजक आई थी जिसमें से मेरी मां ने बहुत सारी गजक एक डिब्बे में डाल कर अपने कमरे में रख लिया था.'कपिल ने बताया कि वे पिछले 14 साल से मुंबई में हैं, परन्तु यह पहली बार है जब उन्होंने कोयल की आवाज सुनी है. इसके साथ ही कपिल कहते हैं- 'ऐसा लगता है जैसे प्रकृति डिटॉक्स मोड में है. खैर, हमें नॉर्मल जिंदगी वापस चाहिए. सड़कों पर रौनक अच्छी लगती है. अभी तो पूरा शहर सूना पड़ा है.

'रामायण' में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए हॉलीवुड से लेनी पड़ी थी मदद

सूनी सड़कें देख कपिल शर्मा ने कही यह बात

'राम' का फर्जी ट्विटर अकाउंट हुआ वायरल, अरुण गोविल ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -