देवोलीना ने लॉकडाउन में प्रेग्नेंट लेडी की ऐसे की मदद
देवोलीना ने लॉकडाउन में प्रेग्नेंट लेडी की ऐसे की मदद
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी चेन्नई के एक परिवार के लिए वरदान बन गई हैं. इसके साथ ही उनकी एक मदद ने उस परिवार को खुशियों से भर दिया है. वहीं देवोलीना के चलते चेन्नई का ये परिवार संकट से बाहर आ सका है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेन्नई की एक महिला रम्या ने अपील की थी कि उन्हें तुरंत O नेगेटिव ब्लड चाहिए था. उनकी ननद प्रेग्नेंट थी और एक बच्चे को जन्म देने वाली थी. उस वक्त उन्हें तुरंत O नेगेटिव ब्लड की जरूरत पड़ी. वहीं अब क्योंकि O नेगेटिव ब्लड कम लोगों का ही होता है, ऐसे में अस्पताल उस परिवार की कुछ मदद नहीं कर पा रहा था. वहीं उस मुश्किल की घड़ी में रम्या ने फेसबुक के वीरा पेज पर मदद की गुहार लगाई. यहां पर सामने आया देवोलीना कनेक्शन. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीरा पेज देवोलीना का एक फैन रन करता है जहां हर जरूरतमंद की मदद की जाती है. वहीं वीरा के जरिए रम्या के परिवार को O नेगेटिव ब्लड भी मिला और उनकी ननद ने एक हेल्दी बच्ची को भी जन्म दिया. वहीं  इस खुशी के मौके पर रम्या ने देवोलीना को ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया गया . इसके साथ ही रम्या ने ट्वीट में लिखा- मुझे समझ नहीं आ रहा मैं देवोलीना का शुक्रिया कैसे करूं. वहीं कल मेरे भाई की पत्नी अस्पताल में भर्ती थी. वहीं वो बच्चे को जन्म देने वाली थी, परन्तु उस समय O नेगेटिव ब्लड की जरूरत थी. वहीं लॉकडाउन के समय मिलना बहुत मुश्किल था. मैंने फिर वीरा से संपर्क साधा और उनकी मदद से हमे O नेगेटिव ब्लड भी मिला. इसके साथ ही रम्या ने बताया कि एक शख्स नंगे पैर 10 किलोमीटर चलकर मेरी ननद को खून देने के लिए आगे आया.

इसके साथ ही  उन्होंने सही समय पर खून दिया, जिसके चलते मेरी ननद की जान भी बची और उन्होंने एक स्वस्थ बेटी को जन्म भी दिया. बेटी का नाम Devoshmitha Iyer रखा गया है क्योंकि इस मुश्किल घड़ी में देवोलीना की बड़ी मदद सामने आई है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर ने इस सिलसिले में देवोलीना से बात की. उऩ्होंने इस घटना पर खुशी जाहिर की और कहा- हां मैं ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आती हूं जो मुश्किल में होते हैं. वीरा पेज मेरे एक फैन रन करते हैं, अब वो मेरे दोस्त भी हैं. मैं ये मदद कर बस छोटा सा योगदान दे रही हूं. ये मुझे खुशी देता है.

'रामायण' में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए हॉलीवुड से लेनी पड़ी थी मदद

सूनी सड़कें देख कपिल शर्मा ने कही यह बात

'राम' का फर्जी ट्विटर अकाउंट हुआ वायरल, अरुण गोविल ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -