राखी सावंत के साथ किसी और को रोमांस करता देख भड़के आदिल, उठा लिया ये बड़ा कदम
राखी सावंत के साथ किसी और को रोमांस करता देख भड़के आदिल, उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का प्यार जगजाहिर है। दोनों को अकसर ही साथ घूमते-फिरते देखा जाता है। यूं कहा जा सकता है कि आदिल के आने से राखी की जिंदगी बदल सी गई है। हाल ही में दोनों का म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च हुआ है, जिसे लेकर राखी सावंत ने एक हैरतंअगेज बात साझा की है। 

वही आदिल की एंट्री के बाद राखी सावंत की लाइफस्टाइल पूरी तरह बदल चुकी है। अब राखी वही ड्रेस पहनती हैं, जिसे उनके बॉयफ्रेंड आदिल अप्रूव करते हैं। इससे साफ़ होता है कि आदिल अपनी गर्लफ्रेंड यानी राखी को लेकर कितने पजेसिव हैं। आदिल नहीं चाहते हैं कि कोई भी राखी की तरफ आंख ऊठाकर देखे। अपने एक इंटरव्यू में राखी ने आदिल के पजेसिव नेचर पर बात भी की है। राखी ने बताया कि 'तू मेरे दिल में रहने लायक नहीं' गाने में राज सर के साथ एक रोमांटिक सीन था। आदिल को इसके बारे में पता नहीं था। आगे बात करते हुए राखी ने कहा कि मुझे सीन के बारे में बताया गया जहां विलेन आकर मुझसे रोमांस करेगा। ये देखकर हीरो को सदमा लगेगा तथा वो टूटे दिल के साथ वापस लौट जायेगा। गाने की शूटिंग आरम्भ हुई तथा सब वैसा ही चल रहा था जैसे कि बताया गया था।

आगे राखी ने कहा- क्योंकि आदिल को इस सीन के बारे में कुछ पता नहीं था। इसलिये राखी का रोमांटिक सीन आरम्भ हुआ तथा आदिल से ये सब देखा नहीं गया। फिर वो राखी के साथ रोमांस कर रहे ऑनस्क्रीन विलेन को मारने चले गये। राखी बोलती हैं कि सच में ऐसा हुआ था। आदिल को राज सर ने शांत कराया तथा कहा कि ये रियल नहीं, बल्कि अभिनय है। खैर, राखी और आदिल का 'तू मेरे दिल में रहने लायक नहीं' गाना रिलीज हो चुका है। गाने में राखी और आदिल की केमिस्ट्री को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। गाने को 4 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। आदिल को देख कर लगा नहीं था कि वो इतना अच्छा अभिनय भी कर लेते हैं। लेकिन जब म्यूजिक वीडियो आया, तो उन्होंने सबको हैरान कर दिया। 

आखिर क्यों विराट ने की थी पाखी से शादी? अब हुआ बड़ा खुलासा

पति संग दिव्यांका त्रिपाठी ने गलती से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर बोले फैंस- ‘ऐसी गलती बार-बार करें’

'तारक मेहता' के जाते ही शो से गायब हुए जेठालाल, फैंस को सताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -