'तारक मेहता' के जाते ही शो से गायब हुए जेठालाल, फैंस को सताई चिंता
'तारक मेहता' के जाते ही शो से गायब हुए जेठालाल, फैंस को सताई चिंता
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों दिखाया गया है कि जेठालाल (Jethalal) को बेस्ट डीलर बनने के पश्चात् अमेरिका जाने का अवसर प्राप्त होता है यही कारण है कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं। मगर क्या आप जानते हैं इन दिनों वाकई दिलीप जोशी विदेश में वेकेशन मना रहे हैं। वो भी ऐसी वैसी जगह नहीं बल्कि USA के कैलिफोर्निया में। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज के माध्यम से अपने हॉलीडे की झलक दिखाई जिससे लोगों को उनके शो में नजर ना आने की असली वजह पता चली है। 

शो में भी ये ही बताया गया था जेठालाल अमेरिका में गया है तथा अब दिलीप जोशी ने नई फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की। जिसमें उन्होंने बताया है कि वो इस समय सिकोइया नेशनल पार्क में हैं। कैप्शन में दिलीप जोशी ने लिखा- सिकोइया ने सिखाया सबसे अच्छे से अपनी जड़ों का सम्मान करना। 

वही फोटो में दिलीप जोशी शर्ट-पैंट पहने और सिर पर टोपी लगाए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं तथा जल्द से जल्द दिलीप जोशी से शो में आने की रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं। क्योकि बीते एक-डेढ़ सप्ताह से दिलीप जोशी शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं लिहाजा दर्शकों को लगने लगा था कि शायद अब दिलीप जोशी भी शो छोड़ने वाले हैं। नए तारक मेहता की एंट्री के पश्चात् भी शो में जेठालाल की भूमिका दिखाई नहीं दे रही थी जिससे अटकलें लगाई जाने लगीं कि दिलीप जोशी भी इस शो को छोड़ने जा रहे हैं। इतना ही नहीं दर्शकों ने निर्माताओं को चेतावनी भी दी थी कि चाहे कुछ भी हो जाए जेठालाल शो से नहीं जाने चाहिए। मगर दिलीप जोशी के तस्वीर साझा करते ही ये स्पष्ट हो गया कि वो शो से क्यों दूर हैं। फिलहाल वो वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।     

'बिग बॉस 16' में नजर आएंगी अडल्ट फिल्मों की ये हसीना, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

साड़ी पहन ऐसी हरकतें करने लगी ये एक्ट्रेस, देखकर बोला शख्स- 'रात को मिलो प्लीज...'

'सब कुछ तो दिखा दिया...', शमा सिकंदर का वीडियो देख बोले यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -