आखिर क्यों विराट ने की थी पाखी से शादी? अब हुआ बड़ा खुलासा
आखिर क्यों विराट ने की थी पाखी से शादी? अब हुआ बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लीप के बाद के साथ फ्लैशबैक स्टोरी भी चल रही है। अब सीरियल में दिखाया जा रहा है कि किस मजबूरी में विराट को पत्रलेखा से शादी करनी पड़ी। दूसरी तरफ विराट और सई के सामने एक और परेशानी खड़ी हो गई है। गुलाबराव ने सवि का अपहरण कर लिया है। उसे बचाने जगताप आ जाता है तथा पत्रलेखा भी वहां पहुंच जाती है। इन दोनों को देखकर विराट और सई को फिर एक-दूसरे के बारे में गलतफहमी हो जाती है। उन्हें लगता है कि दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। 

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में गुलाबराव सई एवं विराट को शत्रु मानकर बदला लेने के लिए बड़ी चाल चलता है। इसी बीच विराट एवं पत्रलेखा की शादी का फ्लैशबैक चलता है। सीरियल में दिखाया जाता है कि विराट ने किस मजबूरी में पत्रलेखा से शादी की। सई के जाने के पश्चात् विराट उसे कभी भूल नहीं पाया। एक मिशन के चलते उसे विनायक मिलता है। विराट विनायक से बहुत अटैचमेंट फील करता है। वह उसे गोद लेने का निर्णय लेता है। 

वही विनायक के आश्रम वाले उसे गोद देने से मना कर देते हैं। वे शर्त रखते हैं कि शादीशुदा कपल को ही उसे गोद देंगे। यह पता लगने के पश्चात् विराट कहता है कि वह विनायक को गोद नहीं लेगा। इस पर परिवारवाले राय देते हैं कि विराट और पत्रलेखा को शादी कर लेनी चाहिए। विराट और पत्रलेखा बड़ी मुश्किल से इस शर्त पर राजी होते हैं कि वे बस दोस्त रहेंगे उनके बीच पति-पत्नी का रिश्ता नहीं रहेगा। साथ ही बताया जाता है कि गुलाबराव सवि का अपहरण कर लेता है। विराट सवि को बचाने जाता है तो सई उससे चिल्लाकर बोलती है कि विराट हमारी बच्ची को बचा लो। विराट सवि को बचाने जाता है तथा इस बीच गुलाबराव के आदमी गोली चला देते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आगे दिखाया जाएगा कि इस बीच जगताप भी वहां पहुंच जाएगा। पाखी विराट के पास पहुंचेगी। सई और विराट को एक बार फिर से लगेगा कि दोनों आगे बढ़ चुके हैं। 

पति संग दिव्यांका त्रिपाठी ने गलती से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर बोले फैंस- ‘ऐसी गलती बार-बार करें’

'तारक मेहता' के जाते ही शो से गायब हुए जेठालाल, फैंस को सताई चिंता

घर पर ऐसे रहती है अतरंगी कपड़ों से मशहूर हुई उर्फी जावेद, देखकर चकरा जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -