निया शर्मा के बाद टीवी की इस एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

निया शर्मा के बाद टीवी की इस एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे मशहूर शो "मेरी आशिकी तुमसे ही" के जरिये घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री राधिका मदान इन दिनों सुर्खियों में चल रही है. बता दे कि इस शो में राधिका ने इशानी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यही नहीं बल्कि राधिका इसी नाम से अपनी पहचान रखती है. इस सीरियल के बाद वह काफी लंबे समय से टीवी दुनिया से दूर थी.

अब हाल ही में खबर आई है कि वह जल्दी ही वापसी कर रही है लेकिन इस बार वह छोटे परदे पर नहीं बल्कि बड़े परदे पर नजर आएँगी. जी हां इशानी नाम से मशहूर राधिका मदान बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री राधिका मदान ने दी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राधिका ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, "मेरी आशिकी तुमसे ही के बाद मैंने टीवी सीरियलों से ब्रेक लिया क्यूंकि मैं अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं जिसकी शूटिंग मैंने पिछले महीने ही खत्म की. मेरे पास कुछ और प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग की शुरुआत में अगले महीने से करुँगी."

इसके अलावा राधिका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि वह अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ आएँगी अपनी पहली फिल्म में नज़र जो होगी एक कॉमेडी ड्रामा और की जाएगी रिलीज़ अप्रैल के अंत में. फिल्म का निर्देशन किया है विशाल भारद्वाज ने. ख़ास बात यह है कि राधिका मदान को छोटे परदे के बाद सीधे बड़े परदे पर देखना काफी रोमांचक होगा.

ये भी पढ़े

दीपिका पादुकोण के किरदार में नजर आएगी ये टीवी एक्ट्रेस

कपिल नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी ने किए सारे ट्वीट : प्रीति

IPL के साथ शुरू हुई सुनील और शिल्पा की शानदार कॉमेडी कमेंट्री

गिरती TRP के बावजूद बंद नहीं हो सकता कपिल शर्मा का शो, ये है वजह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -