IPL के साथ शुरू हुई सुनील और शिल्पा की शानदार कॉमेडी कमेंट्री
IPL के साथ शुरू हुई सुनील और शिल्पा की शानदार कॉमेडी कमेंट्री
Share:

टीवी की दुनिया के मशहूर कलाकार सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने नए शो को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. सुनील और शिल्पा साथ मिलकर अब एक नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम हैं ‘दे दना दना’. ये एक क्रिकेट कॉमेडी शो हैं. इस शो में सुनील और शिल्पा क्रिकेट के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का लगाएंगे. हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज़ किया गया हैं. शो का प्रोमो आपको जमकर हंसने पर मजबूर कर देगा.

प्रोमो में आप देख इस शो में सुनील का एक नया अवतार सामने आया हैं. सुनील शो में एक फनी पेंटर का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे वही शिल्पा सुनील की खूबसूरत पत्नी का किरदार निभाएंगी. इन दोनों कॉमेडियन के अलावा अली असगर, सुगंधा मिश्रा, परेश गानरा, सुरेश मैनन और सुयश राय भी धन धना धन में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

खास बात तो ये हैं कि इस शो में सुनील के साथ सभी की चहेती अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे भी नजर आएंगी. शिल्पा इस शो के जरिये लम्बे समय बाद टीवी स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं. इससे पहले शिल्पा बिगबॉस में नजर आई थी. अब देखना तो ये हैं कि दर्शको को सुनील और शिल्पा का ये कॉमेडी शो कितना पसंद आएगा.

सलमान की बेल पर गौहर ने कहा- प्रताड़ित करने पर भी मिल जाती है बेल....

इस टीवी एक्ट्रेस के पैर में लगी चोट, सेट पर गोद में उठाकर लाया गया

अब तो कपिल शर्मा गया काम से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -