गिरती TRP के बावजूद बंद नहीं हो सकता कपिल शर्मा का शो, ये है वजह
गिरती TRP के बावजूद बंद नहीं हो सकता कपिल शर्मा का शो, ये है वजह
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं. कपिल के चर्चा में आने की वजह हैं उनका नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा'. कपिल फिर से अपनी पुरानी हरकतें दोहरा रहे हैं. इस बार भी उन्होंने स्टार्स को शूटिंग के लिए इंतजार करवाया जिसके बाद शूटिंग ही कैंसिल कर दी. कपिल के इस नए शो की टीआरपी भी गिरती ही जा रही हैं जो उनके लिए नई मुसीबत बन चुकी हैं. कहा तो ये भी जा रहा हैं कि कपिल के शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा जिसके कारण उनका ये नया शो जल्द ही बंद हो सकता हैं. लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई हैं जिसे सुनकर कपिल के साथ-साथ उनके फैंस को भी राहत मिलेगी.

कपिल इन दिनों काफी ज्यादा मुसीबतों में चल रहे हैं बावजूद इसके सोनी चैनल उनका साथ नहीं छोड़ेगा. जी हाँ... और जहां तक बात की जाए शो की गिरती टीआरपी की ही तो शो की क्रिएटिव टीम इस पर जोरो-शोरो से काम कर रही हैं जिससे की टीआरपी फिर से टॉप पर आ जाए.

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोनी चैनल चाहकर भी कपिल का ये नया शो बंद नहीं करवा सकता हैं क्योकि कपिल के शो पर कई स्पॉन्सर्स के पैसे लगे हैं. सूत्रों की माने तो कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के लिए करीब 11 बड़े स्पॉन्सर्स से चैनल ने 20 करोड़ से भी ज्यादा रूपए लिए हैं. ये पैसा चैनल एडवांस में ही ले चुका हैं. इसलिए चैनल को किसी भी हाल में कपिल का शो टेलीकास्ट करवाना ही पड़ेगा. अगर कपिल ये शो छोड़ भी देते हैं तो चैनल किसी और कॉमेडियन को बुलाकर शो जारी रखेगा.

सलमान की बेल पर गौहर ने कहा- प्रताड़ित करने पर भी मिल जाती है बेल....

इस टीवी एक्ट्रेस के पैर में लगी चोट, सेट पर गोद में उठाकर लाया गया

अब तो कपिल शर्मा गया काम से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -