दीपिका पादुकोण के किरदार में नजर आएगी ये टीवी एक्ट्रेस
दीपिका पादुकोण के किरदार में नजर आएगी ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री डोनल बिष्ट इन दिनों अपने शो 'एक दीवाना था' को लेकर सुर्खियों में चल रही है. उनका कहना है कि इस शो में उनका किरदार फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की दीपिका पादुकोण की भूमिका से प्रेरित है. इस शो में उनके किरदार का नाम राधिका है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डोनल ने अपने बयान में कहा कि "लीप के बाद राधिका की भूमिका निभा रही हूं, यह फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की दीपिका पादुकोण से प्रेरित है. मुझे ऐसी भूमिका निभाने का मौका मिला, जो अभिनय से पहले मेरा पेशा था - वह है एक पत्रकार की भूमिका, मैं दूरदर्शन की एंकर रही हूं और मैं दिल्ली में बहुत से न्यूज चैनलों के लिए बतौर रिपोर्टर और एंकर काम कर चुकी हूं."

इसके अलावा डोनल का कहना है कि वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बहुत बड़ी फैन है. डोनल बिष्ट टीवी दुनिया का एक जाना माना नाम है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. बता दे कि, शो 'एक दीवाना था' में डोनल के साथ मशहूर टीवी अभिनेता विक्रम सिंह चौहान नजर आ रहे है. इस शो से पहले विक्रम सिंह चौहान कुबूल है, एक हसीना थी और मिलियन डॉलर गर्ल जैसे धारावाहिकों में कार्य कर चुके हैं. इसके अलावा भी वह सीरियल 'जाना ना दिल से दूर' में नजर आ चुके है. इस सीरियल में उन्होंने अथरवा का किरदार निभाया जिसके लिए वह काफी मशहूर है.

ये भी पढ़े

कपिल नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी ने किए सारे ट्वीट : प्रीति

IPL के साथ शुरू हुई सुनील और शिल्पा की शानदार कॉमेडी कमेंट्री

गिरती TRP के बावजूद बंद नहीं हो सकता कपिल शर्मा का शो, ये है वजह

'मेरे साईं' में ये अनोखा किरदार निभाएंगे तरुण खन्ना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -