साड़ी में स्टंट करते नजर आईं डायन मोहना, शेयर किया वीडियो
साड़ी में स्टंट करते नजर आईं डायन मोहना, शेयर किया वीडियो
Share:

भोजपूरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों आपको शो नजर में दिखाई दे रहीं होंगी. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो में वह एक से बढ़कर एक स्टंट देते दिखाई देती हैं. शो के लिए मोनालिसा कड़ी मेहनत कर रही हैं और ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडिया से ऐसा पता चल रहा है. जी दरअसल हाल ही में मोनालिसा ने शूटिंग का वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनका एक्शन से भरपूर अंदाज देखने को मिल रहा है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर लिखा है Action Action .... #nazar #mohana #upcoming इसमें वह साड़ी पहनकर स्टंट करते दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं मोनालिसा ने साड़ी में बहुत दमदार स्टंट किया है. बीते दिनों उनकी बिकिनी में फोटोज वायरल हुईं थीं और उस दौरान वह कभी पूल किनारे बैठकर किलर अंदाज में पोज देती नजर आईं थीं तो कभी पानी में गोते खाते दिखाई दीं थीं. वैसे मोनालिसा केवल टीवी ही नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं और फिल्मों में स्टार पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है.

इसी के साथ वह फिल्मों के साथ-साथ टीवी शो के जरिए भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं और लोग उन्हें डायन मोहना के नाम से जानते हैं. मोनालिसा अपने दमदार एक्टिंग के अंदाज के लिए फेमस हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं.

Tanhaji Box Office Prediction: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर आग लगाएगी तानाजी, मिले इतने स्टार्स...

अमेरिका ईरान तनाव: भारत ने चावल निर्यात पर लगाई रोक, घटे बासमती के दाम

PUB में थिरकते नज़र आया यह दिग्गज क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -