Tanhaji Box Office Prediction: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर आग लगाएगी तानाजी,  मिले इतने स्टार्स...
Tanhaji Box Office Prediction: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर आग लगाएगी तानाजी, मिले इतने स्टार्स...
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल द्वारा अभिनीत फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' शुक्रवार 10 जनवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 17वीं शताब्दी पर आधारित यह फिल्म मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे जीवन पर निर्मित की गई है। फिल्मी पंडितों की मानना है कि फिल्म प्रारंभिक दिनों में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ब्लॉकबस्टर हो सकती है।

खबरों की मानें तो ओम राउत द्वारा डयरेक्टेड, 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' अपने पहले दिन 12-14 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। जबकि वीकेंड पर यह आंकड़ा दोगुना हो सकता है। पिंकविला और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती दिन पर 12-14 करोड़ की कमाई कर सकती है। जौहर के मुताबिक, फिल्म का ऐतिहासिक होना और फिल्म में काफी समय बाद अजय-काजोल का साथ आने का लाभ मिल सकता है।

वहीं सैफ अली खान को नेगेटिव रोल में देखने के लिए फैंस बेताब है। जौहर का कहना है कि यह 3डी में भी रिलीज की जा रही है। जिसका लाभ ओपनिंग कलेक्शन पर दिख सकता है। वहीं फिल्म 3000 स्क्रीन पर रिलीज होने से इसके बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रभाव पड़ेगा। आपको बता दें कि 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के रिलीज होने से 5 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी थी। फिल्म के ट्रेलर को लोगों से बढ़िया रिस्पॉस मिला है। इस मूवी को 5 में से 4.5 स्टार मिले हैं

अपने निजी अंगों को दबाती नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, वीडियो ने लगाई आग

इस एक्टर पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कहा- 'वो दूसरा आसाराम बापू है...'

भारत में टाटा स्काई ने लॉन्च किया एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स, जानें कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -